NCRB आंकड़ों पर अखिलेश का सवाल, डिप्टी सीएम ने दिया करारा जवाब! कहा: जिनके घर खुद शीशे के बने हों....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1327592

NCRB आंकड़ों पर अखिलेश का सवाल, डिप्टी सीएम ने दिया करारा जवाब! कहा: जिनके घर खुद शीशे के बने हों....

Keshav Prasad Maurya Attack on Akhilesh Yadav: उत्तर प्रेदश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था पहले से बहुत बेहतर हुई है. अब अपराधियों को यूपी पुलिस से डर लगता है, जो कि पहले की सरकारों में नहीं होता था... पढ़ें खबर-

NCRB आंकड़ों पर अखिलेश का सवाल, डिप्टी सीएम ने दिया करारा जवाब! कहा: जिनके घर खुद शीशे के बने हों....

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. दरअसल, अखिलेश यादव ने नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों में यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर होने की बात पर सवाल खड़ा किया था. इसी सवाल का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा, जिसके घर शीशे के हों, उन्हें दूसरों पर सवाल खड़ा करने का हक नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Lowest Crime Rate in UP: NCRB के आंकड़ों ने बताया, दंगा मुक्त हुआ यूपी! 2021 में कम हुआ क्राइम रेट

अब अपराधियों को लगने लगा है यूपी पुलिस से डर
केशव प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव बौखलाहट में हैं. साल 2017, 2019 और 2022 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. इसके चलते उन्हें अब सच नहीं दिखाई देता. केपी मौर्य ने कहा कि सपा के शासनकाल में गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी, यह किसी से छुपा नहीं है. लेकिन, मौजूदा समय में अपराधी को पुलिस से डर लगता है. पहले इसके उलट हुआ करता था.

सरकार की प्राथमिकता, यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था
डिप्टी सीएम का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है. यह प्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. एनसीआरबी के आंकड़ों के साथ ही यहां पर माहौल भी बेहतर हुआ है. सरकार की मंशा यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखना है, जो आगे भी जारी रहेगा.

अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को बताया महाझूठा
वहीं, मनीष सिसोदिया द्वारा बीजेपी को झूठी पार्टी बताने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दोनों पर तीखा प्रहार किया है. मौर्य ने केजरीवाल और सिसोदिया को महाझूठा बताया है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि जिन्होंने भी भ्रष्टाचार और घोटाला किया है, उनसे एक-एक हिसाब लिया जाएगा. उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. घोटाला करने वालों और भ्रष्टाचार की इमारत खड़ी करने वालों पर सीबीआई की हो या ईडी की, कार्रवाई कार्रवाई जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें: Kannauj News: रेप पीड़िता की मां से दुष्कर्म करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एक महीने पहले हुआ था प्रमोशन

बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने पहुंचे थे डिप्टी सीएम
जानकारी के लिए बता दें, आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज में बाढ़ग्रस्त इलाकों का नाव से निरीक्षण किया. उन्होंने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. इस दौरान बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगों को उन्होंने राहत सामग्री वितरित की. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बाढ़ से प्रभावित लोगों को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार के स्तर से सभी जरूरी प्रयास किए जाएंगे.

डिप्टी सीएम पाठक ने अखिलेश को बताया लुच्चों का पोषक
प्रदेश के दूसरे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार किया है. बहराइच जिले में डिप्टी सीएम पाठक ने अखिलेश को गुंडे, बदमाश, लफंगे और लुच्चों का पोषक बताया है. उन्होंने कहा कि अवैध शराब बेचने वाले, जिसको पुलिस ने जेल में भेज दिया था, अखिलेश उससे मिलने आजमगढ़ गए थे. इतना ही नहीं, पाठक ने यह भी आरोप लगाया कि अखिलेश ऐसे अपराधियों को प्रमोट करते हैं और उन्हें महिमा मंडित करते हैं.

नोएडा के गालीबाजों के बाद गुरुग्राम में शख्स ने निर्दोष सिक्योरिटी गार्ड पर बरसाए थप्पड़, Video हुआ वायरल

Trending news