बस्ती:दारोगा की पत्नी और बेटे की संदिग्ध हालात में फंदे पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1340343

बस्ती:दारोगा की पत्नी और बेटे की संदिग्ध हालात में फंदे पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Basti News: एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात 8 बजे सूचना मिली की कोतवाली में तैनात एसआई रिजवान अली की पत्नी और बच्चे ने सुसाइड कर लिया है. 

बस्ती:दारोगा की पत्नी और बेटे की संदिग्ध हालात में फंदे पर लटकती मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दारोगा की पत्नी और 10 साल के बेटे का फंदे से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिजवान अली कंपनी बाग चौकी के इंचार्ज हैं.  रिजवान अपनी पत्नी रईसा और 10 साल के बच्चे शोएब और भाई इरफान के साथ खौरहवा मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं.

क्या है मामला? 
बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम में चौकी इंचार्ज रिजवान का छोटा भाई इरफान कोचिंग पढ़ा कर शाम को घर पहुंचा. जब वह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक आवाज देने के बाज भी दरवाजा नहीं खुला तो उसे किसी अनहोनी का शक हुआ. इसके बाद उसने मकान मालिक को बुलाया, जिसके बाद कमरे के रोशनदान से अंदर देखा तो सन्न रह गया. कमरे के अंदर दारोगी की पत्नी और बच्चे का शव फंदे से लटक रहा था.इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को फंदे से नीचे उतरा. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आजमगढ़: भतीजी की शादी टूटने पर चाचा ने अगुआ के छाती में घोंप दी कैंची, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात 8 बजे सूचना मिली की कोतवाली में तैनात एसआई रिजवान अली की पत्नी और बच्चे ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. परिवार वालों को इस की सूचना दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी. 

CUTE गर्ल ने Lahariya Luta भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस डांस, यूजर्स बोले- ये तो आकांक्षा दुबे को दे रही टक्कर!

Trending news