UP News: भगवान इंद्र देव के खिलाफ किसान ने कोतवाली में दी तहरीर, लगाया यह आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1393311

UP News: भगवान इंद्र देव के खिलाफ किसान ने कोतवाली में दी तहरीर, लगाया यह आरोप

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक किसान ने सीधे ही भगवान इंद्रदेव पर आरोप लगाना शुरु कर दिया. फसल बर्बाद होने से आहत किसान ने भगवान इंद्रदेव पर अत्यधिक बर्षा कर फसलों को नष्ट करने का आरोप लगाया है.

UP News:  भगवान इंद्र देव के खिलाफ किसान ने कोतवाली में दी तहरीर, लगाया यह आरोप

रविंद्र निगम/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक किसान ने सीधे ही भगवान इंद्रदेव पर आरोप लगाना शुरु कर दिया. फसल बर्बाद होने से आहत किसान ने भगवान इंद्रदेव पर अत्यधिक बर्षा कर फसलों को नष्ट करने का आरोप लगाया है. किसान ने थाने में भगवान इंद्र देव के खिलाफ लिखित तहरीर भी दिया है. 

क्या है किसान की शिकायत? 
यहां के राठ कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी व किसान बृजकिशोर ने आज राठ कोतवाली में भगवान इंद्र देव के खिलाफ लिखित तहरीर देकर बताया कि देवताओं के सभी विभाग बटे हुए हैं. बारिश का विभाग भगवान इंद्र देव के पास है. भगवान इंद्रदेव के द्वारा इस वर्ष ज्यादा बारिश किए जाने के कारण किसानों की फसलों को बहुत ज्यादा क्षति हुई है और गरीबों के मकानों को भी भारी क्षति हुई है. अत्यधिक बारिश के कारण गरीबों के कच्चे मकान गिर चुके हैं, जिससे गरीब एवं किसान बहुत अधिक परेशान हैं.

क्या कहना है पुलिस का? 
किसान ने आगे कहा कि फसलें ना होने के कारण उनको अपना घर चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. क्षेत्र का किसान भुखमरी की कगार पर पहुंच चुका है. इसलिए भगवान इंद्र देव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किसानों को न्याय दिलाया जाए. साथ ही कहा कि यदि उनके प्रार्थना पत्र पर कोतवाली पुलिस कोई सुनवाई नहीं करती है तो वह हाईकोर्ट की शरण में जाएंगे. मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि भगवान इंद्र देव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का कोई प्रावधान नहीं है. बताया कि शिकायत करने वाले किसान को राजस्व विभाग के पास भेजा गया है. 

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान पर चढ़ा पवन सिंह के लाल घाघरा का ऐसा खुमार, डांस के दीवाने हुए फैंस

Trending news