Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने 24 घंटे में किया दूसरा हमला, यूपी के मजदूर की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने 24 घंटे में किया दूसरा हमला, यूपी के मजदूर की गोली मारकर हत्या

Uttar Pradesh Labour Shot dead in J&K: जम्मू कश्मीर पिछले 24 घंटे में दो बार आतंकियों के हमले से दहल उठा है. आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलवामा के एक गांव में यूपी के रहने वाले मुकेश कुमार मजदूरी करने के लिए गए थे.

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir

Uttar Pradesh Labour Shot dead in J&K: जम्मू कश्मीर पिछले 24 घंटे में दो बार आतंकियों के हमले से दहल उठा है. आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलवामा के एक गांव में यूपी के रहने वाले मुकेश कुमार मजदूरी करने के लिए गए थे. मुकेश कुमार को आतंकवादियों ने निशाना बना लिया और उसकी हत्या कर दी. मजदूर की हत्या की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाक के इलाके में हड़कंप मच गया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने तुमची नौपोरा इलाके में सोमवार को मजदूर मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. पुलिस सीआरपीएफ (CRPF) और सेना के जवानों के साथ मिलकर आतंकवादियों की तलाश में जुटी हुई है.

घात लगाकर किया हमला
जम्मू-कश्मीर के नौपुरा इलाके के टुमची में सोमवार दोपहर करीब बारह बजे गोलियों की आवाज सुन स्थानीय लोग के होश उड़ गए. आवाज सुन मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुकेश कुमार के रूप में की. मिली जानकारी के अनुसार मुकेश यूपी के मजदूरी करने जम्मू-कश्मीर गया था, जहां आतंकवादियों ने उसे गोली मारकार मौत के घाट उतार दिया. 

इलाके की घेराबंदी 
स्थानीय पुलिस ने सीआरपीएफ (CRPF) और सेना के जवानों के साथ मिलकर घटनास्थल के आस पास के इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार अभी तक वारदात को अंजाम देने वाले आतंकवादियों का कोई सुराग नहीं मिला है. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में आतंकियों द्वारा यह कश्मीर में यह दूसरी घटना है. एक दिन पहले रविवार को आतंकियों  द्वारा किए गए हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल पुलिस अफसर का इलाज चल रहा है.

Badaun: आपस में टकराई स्कूल बस और वैन, भीषण हादसे में हुई दो की मौत कई घायल

Trending news