Dehradun: 18 साल छोटी महिला को दिल दे बैठा बुजुर्ग, शादी का झांसा देकर महिला ने लगाया लाखों का चूना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1664050

Dehradun: 18 साल छोटी महिला को दिल दे बैठा बुजुर्ग, शादी का झांसा देकर महिला ने लगाया लाखों का चूना

देहरादून पटेलनगर के रहने वाले खुशीराम के जीवन की खुशियां लगभग खत्म हो चुकी हैं. खुशीराम बैंक से रिटायर्ड हुआ और अपने से 18 साल छोटी प्रीति रावत के प्यार में पड़ गया. दोनों लगातार एक दूसरे से मिलने लगे. इस बीच महिला ने कुछ ऐसी चाल चली की खुशीराम की सारी खुशियां चली गई हैं...

Symbolic Image (File Photo)

Dehradun Crime: बैंक से सेवनिर्वित खुशीराम (63) का रिटायर्मेंट के बाद अपनी बीवी से तलाक हो गया. रिटायर्मेंट के बाद का जीवन अकेले ना काटना पड़े इसलिए खुशीराम ने अखबार में शादी का विज्ञापन दिया. इस विज्ञापन के बाद खुशीराम की मुलाकात प्रीति रावत (45) होती है. यह पहली मुलाकात आईएसबीटी के पास एक मॉल में हुई थी. इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ता है और दोनों अक्सर मिलने लगते हैं. एक दूसरे को काफी जानने के बाद दोनों शादी करने का फैसला करते हैं. 

पहले किया भरोसा कायम
इस बीच प्रीति खुशीराम से प्लॉट लेने के लिए 20 लाख रुपए उधार लेती है और 3- 4 दिन में सारे पैसे वापस कर देती है. कुछ दिन बाद प्रीति फिर से खुशीराम से पैसे मांगती है जल्दी ही वापस भी कर देती है. प्रीति खुशीराम से पैसे लेती और तय समय पर लौटा देती. ऐसा करने के खुशीराम को उस पर भरोसा हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुशीराम ने दिसंबर 2021 से लेकर मई 2022 प्रीति के खातों में कुल 70 लाख रुपए जमा करा दिए थे. 

शक होने पर भी दिए पैसे
खुशीरम को प्रीति पर शक तब हुआ जब भी वो प्रीति से उसका पता पूछता को वो कभी कैनाल रोड तो कभी जखन बताती थी. इतना होने के बाद भी प्रीति ने खुशीराम से 10 लाख औऱ ले लिए.  काफी ना-नुकूर करने के बाद फिर पैसे दे ही दिए.  

पैसा औऱ प्यार दोनों गए
खुशीराम को प्रीति से इतना प्यार हो गया था कि उसने शादी के बाद रहने के लिए एक फ्लैट भी खरीद लिया था. खुशीराम मन ही मन खुश था कि शादी के बाद प्रीति के साथ इस फ्लैट में रहेगा. दोनों ने शादी की तारीख भी निकाल ली. 5 अक्टूबर के दिन दोनों की शादी होनी थी. खुशीराम ने शादी के लिए मंदिर भी तय कर लिया था. शादी के दिन खुशीराम तय समय पर मंदिर पहुंच गया. लेकिन खुशीराम की दुल्हन प्रीति मंदिर आई ही नहीं. काफी इंतजार के बाद फोन मिलाया तो प्रीति का फोन बंद था. खुशीराम ने प्रीति को काफी फोन किए .लेकिन फोन का कोई जवाब नहीं मिला.

प्रीति की तलाश में पुलिस
महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
खुशीराम को जब आभास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है तब तक काफी देर हो चुकी थी. प्रीति खुशीराम के जीवन भर की कमाई को लेकर फरार हो चुकी थी. इसके बाद खुशीराम ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि खुशीराम की शिकायत पर प्रीति रावत उर्फ निशा पुंडीर नाम की महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस प्रीति की तलाश कर रही है. 

Trending news