Haridwar: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पती को उतारा मौत के घाट, शाहजहांपुर के युवक को हरिद्वार में दी दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1649125

Haridwar: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पती को उतारा मौत के घाट, शाहजहांपुर के युवक को हरिद्वार में दी दर्दनाक मौत

Haridwar News: बीते दिनों उत्तराखंड के हरिद्वार से गुमशुदा हुए हेमेंद्र की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने हेमेंद्र की पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Haridwar: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पती को उतारा मौत के घाट, शाहजहांपुर के युवक को हरिद्वार में दी दर्दनाक मौत

हरिद्वार: देवभूमि उत्तराखंड के हरिद्नार में बीते दिनों गुमशुदा हुए फैक्ट्री कर्मचारी हेमेंद्र के मामले पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने का शव बरामद किया था. जांच के बाद पुलिस ने हेमेंद्र की पत्नी और एक ट्रक ड्राइवर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. मृतक की पत्नी ने प्रेमी ट्रक ड्राइवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या को अंजाम दिया था. गुमशुदगी के बाद से पुलिस लगातार हेमेंद्र की तलाश कर रही थी. फिलहाल, इस मामले से इलाके में सनसनी फैल गई है.

सिडकुल थाना क्षेत्र का मामला
हत्या का यह मामला हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के रोशनाबाद का है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने बीते 11 मार्च को गुमशुदा हेमेंद्र को दावत के बहाने भगवानपुर बुलाया और शराब पिलाकर देर रात रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया. मृतक हेमेन्द्र का शव सहारनपुर जिले के थाना बडगांव क्षेत्र में 19 मार्च को नहर ग्राम सिमलाना से बरामद हुआ था. पुलिस ने शिनाख्त न होने पर लावारिस के तौर पर उसका अंतिम संस्कार करा दिया था. हेमेंद्र के परिजनों ने शव के कपड़ों से उसकी पहचान की थी.

बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ बहू ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा, मर्डर मिस्ट्री में एक गलती से खुल गया हत्याकांड

पुलिस ने दी जानकारी
हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के गांव धनोरा निवासी मोहरपाल ने फैक्ट्री में काम करने वाले अपने बेटे हेमेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. सिडकुल पुलिस ने हेमेंद्र और उसकी पत्नी रिंकी उर्फ किरण के मोबाईल की कॉल डिटेल निकाली तो एक संदिग्ध नंबर निकल कर सामने आया. नंबर की आखिरी लोकेशन भगवानपुर निकलकर सामने आने पर पुलिस का शक और गहरा गया. हेमेंद्र की पत्नी रिंकी ने पूछताछ में सच बताया और संदिग्ध मोबाइल नंबर ट्रक ड्राइवर शारूख का निकला. पुलिस ने रिंकी और मौहम्मद शारुख अली को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इसमें पता चला कि दोनों के बीच अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों ने मिलकर हेमेंद्र की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Prayagaraj Police Encounter: यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में हुआ ढेर

 

Trending news