अलीगढ़ में ईंट को लेकर दो समुदायों में पत्थरबाजी, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2111961

अलीगढ़ में ईंट को लेकर दो समुदायों में पत्थरबाजी, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: अलीगढ़ में रास्ते को लेकर दो समुदाय में जमकर पथराव हुआ है. मामूली से विवाद में काफी लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

aligarh news

Aligarh News\ प्रमोद कुमार : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ है. बताया जा रहा है. पथराव के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस घटना में एक गर्भवती महिला भी घायल हो गई  है. घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. बन्ना देवी थाना इलाके के सुरक्षा विहार और दिल्ली गेट थाना इलाके के नगला मेहताब की घटना है.

दो समुदाय में हुए पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक पथराव करते नजर आए हैं. महिला ने बताया कि झगड़ा इस बात पर हुआ है कि हम ईंट लेकर आए थे. लोग रास्ते से निकलने नहीं दे रहे थे. महिला ने बताया कि अमित नाम का व्यक्ति बोला कि पहले पुलिया को बनवाओ  इसके बाद ईट निकालने देंगे. इसी बात पर दोनों में पत्थरबाजी हुई. 

महिला के अनुसार इसी बात को लेकर लोग उसके गेट पर इकट्ठे हो गए और जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट के लिए तैयार हो गए. इसमें कई लोग घायल हुए हैं. महिला की देवरानी के पेट में ईंट लगी है वह गर्भवती हैं. यह झगड़ा दिल्ली गेट थाना इलाके के 30 फुटा रोड पर हुआ है . घायल महिला का नाम अनीता देवी है .

यह भी पढ़ें- Barabanki news: भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

Trending news