Azamgarh News: पेड़ से लटके किन्नर के शव को देख मचा हड़कंप, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1841105

Azamgarh News: पेड़ से लटके किन्नर के शव को देख मचा हड़कंप, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

Azamgarh Crime News: आजमगढ़ में पेड़ पर किन्नर का फंदे से लटका शव देख आसपास में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

Azamgarh Crime News

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के Azamgarh से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां दुपट्टे के सहारे एक किन्नर का शव पेड़ से लटका मिला. किन्नर (Kinnar) का शव देख आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत किन्नर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां का है मामला...
यूपी के आजमगढ़ जिले के गोरखपुर मार्ग पर रौनापार थाना क्षेत्र के केशोपुर पुलिया के पास दुपट्टे के सहारे शुक्रवार की सुबह एक किन्नर का शव लटकता हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत किन्नर का शव बमुश्किल पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने मृत किन्नर के बारे में स्थानीय लोगों से जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गई.

किन्नर की हुई पहचान 
रौनापार थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों से मृतक किन्नर की जानकारी ली. किन्नर की पहचान राजू पुत्र नियाज निवासी आदर्श नगर थाना जीयनपुर के रुप में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक राजू पांच भाइयों में सबसे बड़ा था. इसके अलावा राजू के दो बच्चे हैं जिनका नाम सैफ और कैफ है. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक राजू के परिवार में उनकी पत्नी रफत और मां कुशरी रहती है. वहीं राजू लाटघाट बाजार में कबाड़ी का काम करता था और वो किन्नर की संगत में आकर खुद ही किन्नर बना था. इसके बाद राजू ने घर छोड़ दिया और केशोपुर के एक मकान में अकेला रह रहा था.

Watch: मधुमिता की 3 चुनिंदा कविताएं, जो श्रोताओं में भर देती हैं देशभक्ति का जोश- देखें Video

Trending news