Mukhtar Ansari: मौत का डर जताने वाले मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती कराया गया
Advertisement

Mukhtar Ansari: मौत का डर जताने वाले मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती कराया गया

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की ओर से अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने एक प्रार्थना पत्र जज को दिया था जिसमें कहा गया कि बांदा कारागार में मुख्तार अंसारी को जान का खतरा है.

Mukhtar Ansari

बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबियत खराब हो गई है और इस वजह से उसे मेडिकल कॉलेज बांदा में शिफ्ट किया गया है. मेडिकल कालेज के आईसीयू में भर्ती मुख्तार अंसारी की तबियत देर रात खराब हुई. बता दें कि मुख्तार ने अपने वकील के जरिए जज कमलकांत श्रीवास्तव को में प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें उसने बांदा जेल में अपनी जान का खतरा बताया था. मुख्तार की ओर से अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने जज को प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें कहा गया कि बांदा कारागार में मुख्तार को जान का खतरा है.

आईसीयू वार्ड में भर्ती 
मुख्तार अंसारी के वकीलों ने अनहोनी की आशंका भी जताई है. बताया जा रहा है कि जेल अधीक्षक के द्वारा मेडिकल कॉलेज बांदा को एक पत्र लिखा गया था जिसमें मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने की बात लिखी गई थी. मेडिकल कॉलेज की टीम सूचना पाकर रात के समय ही अस्पताल पहुंची जहां पर डॉक्टरों को लगा कि अंसारी की तबियत ज्यादा खराब है. ऐसे में जेल से मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए उसे रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में फिलहाल उसे भर्ती किया गया है.

लग रहा है जेसे मृत्यु हो जाएगी
अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन के द्वारा मुख्तार की ओर से जज को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि उसे (मुख्तार अंसारी को) जो 19 मार्च 2024 को भोजन दिया गया उसमें किसी तरह का विषाक्त पदार्थ था. उस भोजन को करते ही वह गंभीर रूप से बीमार हुआ. हाथ-पैर की नसों में तेज दर्द है और हाथ-पैर ठंडे पड़ रहे हैं. लगता है जैसे मृत्यु हो जाएगी. पत्र में लिखा है कि घबराहट हो रही है. 

धीमा जहर 
प्रार्थना पत्र में आगे लिखा है कि 40 दिन पहले भोजन में कोई धीमा जहर दिया गया जिससे भोजन चखने वाले जेल स्टाफ की तबीयत भी खराब हुई थी. बांदा जेल में जान का खतरा है और कोई भी अनहोनी हो सकती है. इसके बाद फिर से 19 मार्च को भोजन में जहर दे देना किसी साजिश का हिस्सा है. ऐसे में मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाए और इलाज कराया जाए.

सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी तीन दिन से यूरिन इंफेक्शन से परेशान था और रात के एक बजे मुख्तार अंसारी को जिला अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. डॉक्टर की ओर से शुरुआती जांच के बाद सर्जरी रिकमेंड किया गया है जिसके बाद मुख़्तार अंसारी को सर्जरी के लिए ICU में शिफ्ट कर दिया गया है.

Trending news