महोबा : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण और दुष्‍कर्म, फिर 40 हजार में बेचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand415597

महोबा : युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण और दुष्‍कर्म, फिर 40 हजार में बेचा

छह महीने पहले फारुख नाम के युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया था. इसके बाद साथियों संग अपहरण किया था.

महोबा में युवती के साथ दुष्‍कर्म. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसे बेचने का मामला सामने आया है. यहां छह महीने पहले एक युवक ने 22 साल की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाया. इसका फायदा उठाकर उसने युवती का अपहरण कर लिया. पांच महीने तक उसका शारीरिक शोषण करने के बाद एक अन्य युवक को 40 हजार रुपये में बेचकर जिस्मफरोशी के गोरखधंधे में धकेलने की कोशिश की. मामले में पुलिस ने झांसी जिले के मऊरानीपुर कस्बे में दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
  2. युवती के बयान कोर्ट में 164 के तहत दर्ज
  3. पुलिस ने छापा मारकर एक आरोपी को पकड़ा

पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र दुबे ने शुक्रवार को बताया कि महोबा जिला मुख्यालय के एक मोहल्ले की 22 साल की युवती को फारुख नामक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया. यह झांसा देने के साथ ही फारुख ने उसका छह छह महीने पहले अपहरण कर लिया था. फारुख ने अपने साथी वीरू के साथ मिलकर चार दिन उसे कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल कस्बे में बंधक बनाया. इस दौरान उसके साथ वह दुष्कर्म करता रहा.

एएसपी ने बताया कि बाद में फारूक, वीरू और विमलेश ने युवती को मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव के एक युवक को 40 हजार रुपये में बेच दिया. तीनों आरोपी युवती को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाह रहे थे. मुख्य आरोपी फारूक और उसका साथी वीरू फरार हैं. लेकिन विमलेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शनिवार को लड़की के बयान धारा 164 के तहत कोर्ट में दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि छह महीने पहले युवती के परिजनों ने फारूक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) का मुकदमा दर्ज कराया था. अब लड़की बरामद हो गई है, जो तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 
(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news