अक्षय कुमार ने फिर किया दिल जीतने वाला काम, इसे जान हर कोई करेगा उन्हें सलाम

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एकबार फिर कुछ ऐसा सोशल वर्क किया है, जिसे जानने के बाद आप भी अक्षय की तारीफ किए बगैर नहीं रह सकते हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 21, 2018, 08:19 PM IST
अक्षय कुमार ने फिर किया दिल जीतने वाला काम, इसे जान हर कोई करेगा उन्हें सलाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा देश-समाज के लिए किए जाने वाले कामों से भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. एकबार फिर अक्षय ने कुछ ऐसा सोशल वर्क किया है, जिसे जानने के बाद आप भी अक्षय की तारीफ किए बगैर नहीं रह सकते हैं. हालांकि अक्षय अपने इस नेक कामों से कोई काम लाइम लाइट नहीं बटोरना चाहते है लेकिन मीडिया को इन बातों की कही न कही से भनक लग ही जाती है, जिसके कारण वो खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं.

हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आपबीती बताई थी कि कैसे वो तंगहाली से जुझ रही है और उनके पास कोइ जॉब भी नहीं है, जिससे वो अपना घर-परिवार ठीक से नहीं चला पा रही हैं. जब इस बात की खबर अक्षय को मिली तो उन्होंने चुप-चाप लक्ष्मी के लिए पांच लाख रुपए भिजवा दिए. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब लक्ष्मी से इस मदद को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. मुझे अब ऐसा लग रहा है कि मैं और मेरी बेटी अकेली नहीं है.' 

जब अक्षय कुमार से इस मदद को लेकर एक इंटरव्यू में पूछा गया तो वो इस सवाल का जवाब में संकोच कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मैंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बस एक छोटी सी मदद की है. इस मदद के पीछे मेरा बस इतना सा इरादा था कि लक्ष्मी घर-परिवार की कोई चिंता किए बगैर और अपनी बेटी की ठीक से देख-भाल करते हुए अपने लिए अच्छी जॉब तलाश सके. हम सभी के लिए यह समझना जरूरी है कि मेडल, अवॉर्ड और सर्टिफिकेट से पेट और घर-परिवार नहीं चलता है. अगर आपको किसी की मदद ही करनी है तो आपको प्रैक्टिकल होना पड़ेगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार की अगर प्रोफेशनल करियर की बात करें तो इनदिनों वो 'केसरी' फिल्म की शुटिंग में बिजी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अगले साल होली के दिन 21 मार्च, 2019 को रिलीज होने वाली है. इसी साथ बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का ट्रेलर  रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को एस शंकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. यह फिल्म इस साल के आखिर में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़