Aaj ka Ank Jyotish: इन जातकों का शानदार रहेगा रविवार, जानिए 28 जनवरी का शुभ अंक और शुभ रंग

Numerology 2024: आज तारीख 28 जनवरी है और दिन रविवार है. अंक राशिफल में हर अंक का महत्व बताया गया है. जन्मतिथि के आधार पर मूलांक और भाग्यांक की गणना की जाती है. अंक राशिफल के आधार पर जानें कैसा रहेगा आपका दिन.

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 28, 2024, 07:09 AM IST
  • हर पल याद रहेगा
  • घर में मची अफरा-तफरी
Aaj ka Ank Jyotish: इन जातकों का शानदार रहेगा रविवार, जानिए  28 जनवरी का शुभ अंक और शुभ रंग

नई दिल्ली: Numerology 28 January: आज 28 जनवरी है और आज का दिन रविवार है. जन्मतिथि के अंक के आधार पर अंक राशिफल में भविष्य का अनुमान लगाया जाता है. अगर किसी व्यक्ति का जन्म 12 जनवरी को हुआ है तो उसकी जन्म की तारीख के अंकों का योग 1+2=3 होता है. ऐसे में उस व्यक्ति का मूलांक 3 होगा. अंक राशिफल में मूलांक से शुभ अंक और शुभ रंग का भी पता लगाया जाता है. आइए जानते हैं, अंक शास्त्र के माध्यम से आपका आज का राशिफल.

अंक 1
आज के दिन आपको अपने रिश्तेदारों के साथ बिताया हर पल याद रहेगा. जरूरत के समय कोई साथ नहीं देगा. आज आपका शुभ अंक 52 और शुभ रंग सिल्वर होगा.

अंक 2
आज का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आप लोग अपने घर परिवार के सदस्यों के साथ भी समय बिताने का प्रयास करेंगे. अगर माता जी की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही है तो वह भी ठीक हो जाएगा. आज आपका शुभ अंक 22 और शुभ रंग ग्रे होगा.
 
अंक 3
आज के दिन दोस्तों की मदद के लिए जाने से पहले उन बातों को समझें लें नहीं तो उलटा आप इसमें फंस सकते हैं. आज आपका शुभ अंक 12 और शुभ रंग हरा रहेगा.

अंक 4
आज के दिन घर में मची अफरा-तफरी से आप हैरान रह जाएंगे. इसलिए शांत रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. आज आपका शुभ अंक 2 और शुभ रंग क्रीम रहेगा.

अंक 5
आज के दिन आपकी गलतियां सुधार सकती हैं. आज छात्राओं के लिए भी दिन अच्छा होगा. स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा. आज आपका शुभ अंक 15 और शुभ रंग पीला रहेगा.

अंक 6
आज के दिन याद रखें कि आप किसी के प्रति जिम्मेदार हैं. हर काम को सोच समझ कर करने का प्रयास करें. आप समय रहते शराब की लत छोड़ दें. आज आपका शुभ अंक 3 एवं शुभ रंग सुनहरा रहेगा.

अंक 7
आज के दिन किस पल क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. इसलिए हर पल को जीना जरूरी है. पीछे मुड़कर देखने पर ऐसा लगेगा जैसे कुछ किया ही नहीं गया. आज आपका शुभ अंक 27 और शुभ रंग बैंगनी रहेगा.

अंक 8
आज के दिन व्यापार में कुछ घाटा लग सकता है. आज आप कार्य क्षेत्र में अपने आप को आलस से भरा महसूस करेंगे. इस कारण आप अपने कार्य पूरे नहीं कर पाएंगे और तनाव बढ़ सकता है. आज आपका शुभ अंक 14 और शुभ रंग लाल होगा.

अंक 9
आज के दिन राजनीति में प्रवेश करते समय ध्यान रखें कि हमारा शत्रु कौन है और मित्र कौन है. कभी-कभी कोई करीबी व्यक्ति हमारे लिए खतरनाक बन जाता है. आज आपका शुभ अंक 12 और शुभ रंग पीला रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़