Daily Horoscope: मेष-वृष पर होगी धन वर्षा, जानें कर्क, सिंह, तुला, धनु व कुंभ का हाल

Daily Horoscope: राशिफल के लिए इस बात का अनुमान लगाया जाता है कि आज सितारे किसके पक्ष में रहने वाले हैं और किनको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. राशिफल की मदद से जातक अपने दिन की योजनाएं बना सकते हैं. ज्योतिष में 12 राशियां होती हैं. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है और ग्रह नक्षत्रों की चाल से ही राशिफल का अनुमान लगाया जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 07:07 AM IST
  • मेषः आज दिन अच्छा बीतेगा
  • मिथुनः मन में अशांति रहेगी
Daily Horoscope: मेष-वृष पर होगी धन वर्षा, जानें कर्क, सिंह, तुला, धनु व कुंभ का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: राशिफल के लिए इस बात का अनुमान लगाया जाता है कि आज सितारे किसके पक्ष में रहने वाले हैं और किनको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. राशिफल की मदद से जातक अपने दिन की योजनाएं बना सकते हैं. ज्योतिष में 12 राशियां होती हैं. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है और ग्रह नक्षत्रों की चाल से ही राशिफल का अनुमान लगाया जाता है.

मेष
आज दिन अच्छा बीतेगा. सेहत में सुधार होगा. व्यापार और व्यवसाय में लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. नया वाहन आदि खरीद सकते हैं. 

वृष
आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. सोचे हुए काम पूरे होंगे. आय के नए स्रोत पैदा होंगे. मान सम्मान में इजाफा होगा. पत्नी से चल रही अनबन खत्म होगी.

मिथुन
आज दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा. सेहत में गिरावट आएगी. मन में अशांति रहेगी. संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में नुकसान हो सकता है.

कर्क
आज बेवजह की भागदौड़ से परेशान रहेंगे. किसी काम को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. आज व्यापार में कोई भी बड़ा लेन देन न करें.

सिंह
आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. इससे आने वाले समय में लाभ मिलेगा. आज सहयोगियों की मदद मिलेगी. 

कन्या
आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. व्यापार और व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं.

तुला
आज बेवजह के वाद विवाद में फंस सकते हैं. मन अशांत रहेगा. आज विरोधियों से सावधान रहें. परिवार में कुछ अप्रिय हो सकता है. 

वृश्चिक
आज सेहत बिगड़ सकती है. व्यापार औ व्यवसाय में आज नुकसान हो सकता है. वाद विवाद से बचने की कोशिश करें. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन से बचें.

धनु
आज अपनों को मान सम्मान हासिल होगा. पुराना काम पूरा होने पर मन खुश होगा. व्यापार और व्यवसाय में लाभ हो सकता है. आज बड़ी डील मिल सकती है.

मकर
आज आपके काम पूरे हो सकते हैं. रिश्तेदारों और मित्रों से व्यापार में सहयोग मिल सकता है. अटका हुआ धन मिल सकता है. आज मन खुश रहेगा.

कुंभ
बेवजह के विवाद में फंसने से बचें. व्यवसाय में आपके काम अटक सकते हैं. आज चिंतित रहेंगे. समस्याएं आज आपको परेशान कर सकती हैं.

मीन
सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यापार में शत्रुओं की वजह से हानि हो सकती है. आर्थिक स्थिति में गिरावट आ सकती है. अपनों का सहयोग मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः भगवान शिव के ससुर, जिन्हें कहते हैं मानवों का पूर्वज, पढ़ें पवित्र कथा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़