Bold Movies: बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी इन फिल्मों को सिनेमाघरों में किया गया बैन, ओटीटी पर देख सकते हैं आप

Bold Movies: हिंदी में अगर बोल्ड फिल्म (Hindi Bold Movies) देखना चाहते हैं, तो आपको यहां टॉप 5 फिल्म के नाम बताए जा रहे हैं. फ्री टाइम में ये वेब सीरीज खूब मनोरंजन करेंगी, लेकिन परिवार के साथ आप इन फिल्मों को नहीं देख पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 01:38 PM IST
  • टॉप 5 बोल्ड फिल्म ओटीटी पर हैं उपलब्ध
  • परिवार के साथ न देखें ये फिल्में
Bold Movies: बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी इन फिल्मों को सिनेमाघरों में किया गया बैन, ओटीटी पर देख सकते हैं आप

Bold Movies: डिजिटल प्लेटफॉर्म ने फिल्ममेकर्स को कई तरह से क्रिएटिव फ्रीडम दी है. ओटीटी पर आपको बोल्ड कंटेंट की भरमार मिल जाएगी. सेंसर बोर्ड के न होने का ओटीटी पूरा फायदा उठा रहा है. यही वजह है कि इसके कंटेंट में बोल्ड सीन की लिमिट तय नहीं है. हम आपको टॉप 5 बोल्ड फिल्मों के बारे में बताने जा रहें है, जिन्हें बोल्ड कंटेंट और सीन्स के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया, लेकिन इन फिल्मों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

गारबेज

डायरेक्टर कौशिक मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'गारबेज' के स्क्रिप्ट राइट भी कौशिक साहब हैं. फिल्म की कहानी रामी नाम की लड़की पर आधारित है, जिसका पर्सनल मोमेंट वीडियो लीक हो जाता है. फिल्म बोल्ड सीन से भरी पड़ी हैं.

इसे सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया था. फिल्म में त्रिमाला अधिकारी, सतरूपा दास और तन्मय धनिया से एक्टर नजर आए है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

एंग्री इंडियन गॉडेस

इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही काफी विवाद उत्पन्न कर दिया था. फिल्म के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. जबकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर इतने कट लगाए कि मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने से ही मना कर दिया था.

इस फिल्म के एडिट और अनएडिटेड दोनों वर्जन ओटीटी पर आपको मिल जाएंगे.

पांच

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी पहली फिल्म 'पांच' का निर्माण साल 2003 में किया था. यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से कभी रिलीज नहीं हो पाई. इस फिल्म की कहानी 5 दोस्तों के सिंगर बनने के स्ट्रगल को दिखाती है.

फिल्म में के के मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे जैसे बड़े सितारे दिखाई दिए थे. आप इसे भी ओटीटी पर देख सकते हैं.

लोएव

लिस्ट में फिल्म 'लोएव' का नाम भी शामिल हैं. इस फिल्म में दो गे लड़कों की लव स्टोरी दिखाई गई है. समलैंगिक रिलेशन पर बनी इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन हैं. बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. हालांकि इसे आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं.

अनफ्रीडम

फिल्म 'अनफ्रीडम' की थिएटर रिलीज पर भारत में बैन लगा दिया गया था. बाद में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. इस फिल्म में दो लड़कियों के बीच के समलैंगिक संबंधों को दिखाया गया है और कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं.

इस सीरीज को देखते वक्त प्राइवेसी का खास ख्याल रखें.

ये भी पढ़ें- Femina Beauty Awards 2022: रेड कार्पेट पर कैटरीना कैफ, विक्की कौशल लेकर कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़