आमिर खान की इंडस्ट्री से ब्रेक होने जा रहा है खत्म, इस बायोपिक के लिए कसी कमर!

आमिर खान काफी समय से दर्शकों के दिलों तक पहुंचने में सफल नहीं हो पा रहे हैं, ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था. हालांकि, अब खबर आई है कि एक्टर जल्द ही दमदार वापसी के लिए तैयार हो गए हैं.   

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 02:49 PM IST
  • आमिर खान का फिल्म चलेगा जादू
  • इस बार बायोपिक में दिखेंगे आमिर
आमिर खान की इंडस्ट्री से ब्रेक होने जा रहा है खत्म, इस बायोपिक के लिए कसी कमर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्मों को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. हालांकि, कुछ समय से उनकी फिल्में दर्शकों के दिलों तक नहीं पहुंच पा रही. पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर ने भी इंडस्ट्री से ब्रेक का ऐलान कर दिया था. वहीं, अब खबर आई है कि एक्टर का ये ब्रेक जल्द ही खत्म होने जा रहा है. इसी के साथ उनकी अगली फिल्म को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है.

बायोपिक होगी आमिर खान की फिल्म

हाल ही में खबर आई है कि आमिर ने अपनी अगली फिल्म के लिए रिलीज डेट भी लॉक कर दी है. इस फिल्म को आमिर के ही बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने आमिर की फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. खबरों की माने तो ये फिल्म जाने माने वकील उज्जवल निकल की जिंदगी पर आधारित होगी.

जनवरी में शुरू हो सकती है शूटिंग

तरण आदर्श ने दावा किया है कि इस फिल्म को आमिर के प्रोडक्शन हाउस में बनाया जा रहा है. अगर ऐसा होता है तो यह आमिर के बैनर की 16वी फिल्म होगी. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म के प्रीप्रोडक्शन पर काम भी शुरू हो गया है. 20 जनवरी, 2024 तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी. वहीं, फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं हो पाया है. दूसरी ओर फिल्म में कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे, इसका खुलास भी वक्त के साथ ही होगा.

2024 में रिलीज हो सकती है आमिर की फिल्म

रिपोर्ट्स हैं कि आमिर की ये फिल्म 2024 के क्रिसमस पर रिलीज हो सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो आमिर का क्लैश अक्षय कुमार से होने वाला है. क्योंकि अक्षय की 'वेलकम टू द जंगल' भी 2024 के क्रिसमस पर ही रिलीज होगी. यह 'वेलकम' सीरीज की तीसरी कड़ी होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़