आमना शरीफ की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, स्लिट श्रग में देख थम गईं लोगों की सांसे

आमना शरीफ ने अपनी सिजलिंग अदाओं ने हमेशा ही लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाई हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से आमना ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 09:19 PM IST
  • आमना शरीफ का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है
  • आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
आमना शरीफ की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, स्लिट श्रग में देख थम गईं लोगों की सांसे

नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) पिछले कुछ वक्त से हर दिन अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इसी कारण उनकी फैंस की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है, जिन्हें अक्सर एक्ट्रेस की नई फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में आमना भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर उनकी अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बोट पर बैठ Aamna Sharif ने दिए पोज

आमना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस ग्लैमरस तो लग ही रही हैं, साथ ही वह काफी खुश और मस्ती के मूड में भी नजर आ रही हैं. इन फोटोज एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी बोट पर बैठकर पोज दे रही हैं. हमेशा की तरह आमना का ये अवतार भी बिल्कुल और आकर्षक है.

आमना ने दिखाया स्टाइलिश अवतार

लेटेस्ट फोटोज में आमना को व्हाइट कलर के नेट वाली स्लिट श्रग में देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ ब्लू डेनिम कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

इस दौरान उन्होंने एक हाथ में मेटल की कुछ बैंगल्स भी पहनी हैं और व्हाइट कलर की हैट लगाई है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं आमना

आमना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा वह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में आ जाती हैं. वैसे, पिछली बार उन्हें वेब सीरीज 'आधा इश्क' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय पति संग हुईं रोमांटिक, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़