Bigg Boss 17 में एंट्री करने के लिए अभिषेक मल्हान ने रखी ये बड़ी शर्त! यूट्यूबर ने फैंस के सामने किया खुलासा

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद Bigg Boss 17 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हर रोज शो से जुड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. इस बीच स्टार अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान ने शो में एंट्री करने के लिए एक बड़ी शर्त रखी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 24, 2023, 10:45 AM IST
  • Bigg Boss 17 जल्द टीवी पर देगा दस्तक
  • अभिषेक मल्हान शो में आ सकते हैं नजर
Bigg Boss 17 में एंट्री करने के लिए अभिषेक मल्हान ने रखी ये बड़ी शर्त! यूट्यूबर ने फैंस के सामने किया खुलासा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आया था. ओटीटी के दूसरे सीजन के एल्विश यादव विजेता बने थे. वहीं अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान फर्स्ट रनर अप रहें. अभिषेक और एल्विश दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. फिनाले के दौरान दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी. अब एक बार फिर अभिषेक बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में हैं.

अभिषेक मल्हान ने रखी शर्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक मल्हान को बिग बॉस 17 के लिए भी अप्रोच किया गया है. लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं उनके तमाम फैंस उनसे जानना चाहते हैं कि क्या वह बिग बॉस 17 शामिल होंगे. अब अभिषेक ने आखिरकार बिग बॉस 17 को लेकर खुलकर बात की है.

क्या बोले अभिषेक मल्हान

अभिषेक ने कहा कि तमाम एडिट और फैन पोस्ट देखने के बाद उन्हें लगता है कि वह रियलिटी शो में काम करने के लिए ही हैं, पर उनका परिवार औक दोस्त नहीं चाहते हैं कि वह बिग बॉस का अगला सीज़न करें. यहां तक ​​कि वह खुद भी शो नहीं करना चाहते, लेकिन जब वह एडिट देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उन्हें शो में धमाकेदार एंट्री करनी चाहिए.

यूट्यूबर ने रखी ये शर्त

अभिषेक मल्हान ने आगे कहा कि वह एक ही शर्त पर ही बिग बॉस 17 में हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा, 'उस सीजन में जाना चाहता हूं जहां पर आसिम और बाकी सभी अच्छे खिलाड़ी आए, आसिम का मैं वास्तव में सम्मान करता हूं. अगर आप कभी मुझे लाना चाहता हो, तो आसिम भाई को भी साथ लेकर आना होगा'.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़