अदा शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इंडस्ट्री से ब्रेक का किया ऐलान!

अदा शर्मा अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा ही चर्चा में रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने सभी चाहने वालों को अपनी एक पोस्ट से परेशान कर दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 5, 2023, 11:32 AM IST
  • अदा शर्मा को हो रहे हैं हेल्थ इश्यूज
  • अदा ने किया काम से ब्रेक का ऐलान
अदा शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इंडस्ट्री से ब्रेक का किया ऐलान!

नई दिल्ली: 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है. उन्हें फूड एलर्जी और डायरिया की शिकायत होने पर हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था. अब एक्ट्रेस ने खुद कंफर्म किया है कि उन्हें हेल्थ इश्यूज हो रहे हैं. इसी के चलते अब अदा को बड़ा फैसला भी लेना पड़ा है. अदा ने बताया है कि उन्हें पित्ती (Hives) हो गया है. ऐसे में उन्हें अब काम से ब्रेक लेना पड़ रहा है. 

हेल्थ इश्यूज की वजह से Adah Sharma को लेना पड़ ब्रेक

अदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काम एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अदा अपनी अपकमिंग सीरीज 'कमांडो' को प्रमोट कर रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें अब हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है.

अदा ने डिस्क्लेमर के साथ दी जानकारी

अदा ने अपनी एलर्जी रिक्शन की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा ने लिखा, 'धन्यवाद सबको. कहां कहां से मुझे मैसेज मिल रहे हैं. जिन लोगों से मैं इतने सालों से नहीं मिली उन्होंने और अदा के फैन क्लब्स को भी शुक्रिया. डिस्क्लेमर: अगर आप स्किन पर दाने से डरते हैं तो स्वाइप न करें, थोड़े डरावने हैं, लेकिन मुझे लगा कि किसी को इंस्टाग्राम पर सिर्फ सुंदर फोटोज ही शेयर नहीं करनी चाहिए.'

अदा को हो रही है हाइव्स की परेशानी

अदा ने आगे लिखा, 'मैं कुछ दिन से बीमार हूं. हाइव्स आ गए. हाइव्स डरावने रैशेस हैं. तो फुल स्लीव्स पहनकर इसे छुपा रही थी, लेकिन टेंशन की वजह से यह मेरे चेहरे पर भी आ गए हैं! तो फिर मैंने दवा ली और पता चला कि मुझे दवा से एलर्जी है इसलिए इससे मुझे बहुत उल्टियां होने लगी. इसलिए अब मैं दूसरी दवा और इंजेक्शन लेकर मैं आज प्रमोशन करूंगी लेकिन फुल स्लीव्स और पैरों को भी ढककर.'

अदा ने किया जल्द लौटने का वादा

अदा ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे लिखा, 'मैंने अपनी अम्मा से वादा किया है कि इसके बाद मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी. मेरी अम्मा ने कहा मुझे रेडियो ट्रेल्स, जूम इंटरव्यू और प्रोमो शूट सब हो गया है अब हेल्थ का ध्यान रखो. अब आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट के लिए जा रही हूं. मैं जल्द ही वापस आऊंगी. तब तक इंस्टा पर कमांडो के बिहाइंड द सीन अपडेट करती रहूंगी.'

11 अगस्त को स्ट्रीम होगा वेब सीरीज 'कमांडो'

गौरतलब है कि 'कमांडो' सीरीज में अदा एक बार फिर भावना रेड्डी की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस सीरीज को 11 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- जब चली गई थी काजोल की याददाश्त, शाहरुख खान संग शूटिंग के दौरान हुआ था हादसा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़