Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम

Adah Sharma Birthday: अदा शर्मा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म द केरला स्टोरी हिट होने के बाद से ही अदा शर्मा को पहचान मिली है. अदा ने बेहद छोटी उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. लेकिन उन्हें पर्दे पर पहचान मिलने में काफी समय लग गया. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 09:58 AM IST
  • 16 की उम्र में अदा शर्मा ने किया था डेब्यू,
  • 15 साल तक सुपरहिट के लिए तरसी एक्ट्रेस
Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम

नई दिल्ली Adah Sharma Birthday: अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 में मुंबई में तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ है. अदा शर्मा ने 10वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान ही डिसाइड कर लिया था कि उन्हें एक्ट्रेस बनना है. अदा ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई करने के बाद इंडस्ट्री में आ गई. अदा ने साल 2008 में फिल्म 1920 से अपने करियर की शुरुआत की थी. 

फ्लॉप रहा अदा का करियर 
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म 1920 से की थी. उनकी पहली फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन इस फिल्म के बाद अदा शर्मा हिट फिल्म के लिए काफी तरसी थी. अदा शर्मा 15 साल में फिल्म द केरल स्टोरी से बतौर लीड पहचान मिली है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. 

द केरल स्टोरी से मिली पहचान 
अदा शर्मा हर फिल्म में कुछ न कुछ नया करती थी. लेकिन उन्हें 15 सालों में पहचान नहीं मिल पाई जिसकी वों हकदार थी. फिल्म द केरल स्टोरी से उन्हें पहचान मिली है. फिल्म में अदा एकदम अलग और दमदार किरदार में नजर आई थी. . फिल्म में अदा शर्मा एक मलयाली नर्स बनी, जो धर्म बदलकर आतंकवादी संगठन ISIS का हिस्सा बन जाती है. 

15 सालों में  नहीं मिली थी खास पहचान 
अदा शर्मा ने 15 सालों में कई  फिल्मों में काम किया है.  कमांडो 3, हंसी तो फंसी, हार्ट अटैक जैसे फिल्में शामिल है. लेकिन कोई भी फिल्म बड़ी हिट साबित नहीं हुई है. ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंदे मुंह गिर गई हैं. अदा ने कई वेब सीरीज और शॉर्ट्स फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अब तक कोई खास पहचान नहीं मिली है. 

ये भी पढ़ें-  फिर सुर्खियों में आई नितेश तिवारी की Ramayan, टाइटल के अधिकारों पर छिढ़ा विवाद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़