Adipurush: शख्स को भारी पड़ा प्रभास की फिल्म की आलोचना करना, फैंस ने थिएटर के बाहर किया ऐसा हाल

Adipurush: 'आदिपुरुष' की रिलीज के साथ ही इस पर बवाल भी और बढ़ गया है. हालांकि, अब कुछ ऐसा हुआ है कि प्रभास के फैंस ने फिल्म की आलोचना करने पर एक शख्स की खूब पिटाई कर दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 16, 2023, 11:12 PM IST
  • प्रभास के फैंस ने की शख्स की जमकर पिटाई
  • 'आदिपुरुष' का आलोचना करने पर भड़के फैंस
Adipurush: शख्स को भारी पड़ा प्रभास की फिल्म की आलोचना करना, फैंस ने थिएटर के बाहर किया ऐसा हाल

नई दिल्ली: ओम राउत की 'आदिपुरुष' (Adipurush) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुके हैं. इसी के साथ लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है. फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आ रही. ऐसे में अब फिल्म की आलोचना करना भारी पड़ गया है. इस विवाद का अक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

हैदराबाद का है मामला

हैदराबाद का एक वायरल सामने आया है, जिसमें कुछ लोग थिएटर के बाहर एक शख्स को खूब पीट रहे हैं. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि प्रभास के फैंस ने फिल्म की आलोचना करने पर शख्स की जमकर पिटाई की है. कहा जा रहा है कि 'आदिपुरुष' की आलोचना करने पर शख्स की पिटाई हो गई.

शख्स दे रहा था अपना रिव्यू

यह घटना तब हुई जब लोग 'आदिपुरुष' देखकर थिएटर से बाहर निकले. इस दौरान एक शख्स से यूट्यूब कंटेट क्रिएटर्स ने फिल्म को लेकर उनकी राय साझा करने के लिए कहा.

इसके बाद शख्स ने बताया अपना रिव्यू देते हुए बताया कि उन्हें 'आदिपुरुष' खास पसंद नहीं आई, साथ ही उसने कहा कि फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स अच्छे नहीं हैं.

फैंस को नहीं आया पसंद

इस शख्स ने फिल्म की आलोचना करते हुए कहा कि फिल्म में प्लेस्टेशन के राक्षसों को दिखाया गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि प्रभास भी भगवान राम के रोल में बिल्कुल नहीं जच रहे. उन्होंने शख्स ने कहा, 'प्रभास ने बाहुबली में राजा का किरदार निभाया था और उसी को देखकर उन्हें भगवान राम के रोल के लिए चुना गया, लेकिन ओम राउत उन्हें ठीक ढंग से पेश नहीं कर पाए.'

शख्स के सिर और चेहरे पर आई चोटें

थिएटर के बाहर मौजूद प्रभास के फैंस ने जैसे ही ये आलोचना सुनी तो वह भड़क पड़े. इसके बाद लोगों ने शख्स की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया. खबरों की माने तो शख्स के सिर और चेहरे पर चोटें आई है. प्राथमिक उपचार के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, थोड़ी ही देर के बाद उसे छुट्टी भी मिल गई.

ये भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' में मां सीता को लेकर हुई 'भारी चूक', गुस्साए लोगों ने नेपाल में रोकी स्क्रीनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़