Adipurush Motion Poster: श्रीराम के जयकारे के साथ दिखा प्रभास का नया अंदाज, जबरदस्त है वीडियो

Adipurush Motion Poster: 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे बहुत खूबसूरती से दर्शकों के बीच पेश किया गया है. भगवान श्री राम के किरदार में प्रभास हाथ में बाण लिए नजर आ रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2023, 11:21 AM IST
  • 'आदिपुरुष' का नया मोशन पोस्टर सामने आ गया है
  • कृति सेनन से इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है
Adipurush Motion Poster: श्रीराम के जयकारे के साथ दिखा प्रभास का नया अंदाज, जबरदस्त है वीडियो

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ती जा रही है. हर दिन इस फिल्म से जुड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही इसकी स्टार कास्ट के लुक से पर्दा उठा था. अब फिल्म के उत्सुकता बढ़ाते हुए इसका नया मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. इसे कुछ इस अंदाज में पेश किया है कि भगवान श्रीराम की भक्ति का गुणगान दर्शकों के दिलों में जोश भर रहा है.

अक्षय तृतीया पर किया 'Adipurush'  का पोस्टर जारी

अब अक्षय तृतीया के खास मौके पर 'आदिपुरुष' की टीम ने फिल्म का एक जबरदस्त 'जय श्रीराम' के लिरिक्स वाला मोशन पोस्टर रिलीज किया है. यह पोस्टर हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में जारी हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब न जा पाओ सारे धाम, तब ले लो बस प्रभु का नाम, जय श्रीराम.' इसी के साथ सोशल मीडिया पर कृति, प्रभास और आदिपुरुष ट्रेंड करने लगे हैं.

दमदार अंदाज में दिखे प्रभास

इस पोस्टर में प्रभास को भगवान श्रीराम के किरदार में हाथ में बाण उठाए देखा जा रहा है. इसी के साथ बैकग्राउंड में म्युजिक सुनाई दे रहा है, 'तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे. दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे. तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा. मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम.'

16 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में जहां प्रभास और कृति सेनन को भगवान राम और माता सीता के रोल में देखा जाएगा. वहीं, इसमें सैफ अली खान लंकापति रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सनी सिंह से लक्षमण का किरदार निभाया है. फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- हर दिन बेबाक होती जा रही हैं निया शर्मा, अब ऐसा टॉप पहनकर निकल पड़ीं घूमने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़