'आदिपुरुष' का ऑडियो मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माता जानकी बन कृति सेनन की आंखों से छलके आंसू

Adipurush Janki Motion Poster: 'आदिपुरुष' के लिए उत्सुकता को मेकर्स ने और बढ़ा दिया है. शनिवार को फिल्म से माता सीता के रोल में कृति सेनन का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस की सादगी पर हर कोई दिल हार बैठा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 29, 2023, 11:32 AM IST
  • 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज
  • माता सीता के लुक में दिखीं कृति
'आदिपुरुष' का ऑडियो मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माता जानकी बन कृति सेनन की आंखों से छलके आंसू

नई दिल्ली: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर जितना विवाद हो रहा है, उससे कई ज्यादा दर्शकों के बीच इसके लिए उत्साह देखने को मिल रहा है. खास मौकों पर जारी किए जा रहे फिल्म के पोस्टर्स और वीडियोज इस बेसब्री को दोगुना कर रहे हैं. इसी बीच अब शनिवार को सीता नवमी के खास अवसर पर फिल्म से कृति सेनन (Kriti Sanon) का भी एक मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है.

जबरदस्त है कि पोस्टर

इस पोस्टर में 'राम सिया राम' का ऑडियो सुनने को मिल रहा है. इस पोस्टर में कृति को माता सीता के लिबास में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

उन्होंने भगवा रंग की साड़ी है और उनके आंखों से आंसू निकलते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में प्रभास भगवान राम के किरदार में हाथ में धनुष थामे खड़े हुए हैं. यह पोस्टर्स 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है.

वित्रता, दिव्यता और साहस का प्रतिनिधित्व कर रही हैं कृति

इन पोस्टर्स में जानकी के पात्र में कृति पवित्रता, दिव्यता और साहस का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सीता राम चरित अति पावन.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सिया राम की नेक गाथा. जय श्री राम.' एक बाद एक फिल्म के 3 पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं, जिनमें से एक पोस्टर है.

कृति सेनन के लुक की हुई तारीफें

अब रिलीज के कुछ ही देर बाद फिल्म का ये नया पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. कृति सेनन को माता सीता के इस लिबास में काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कई यूजर्स ने कृति के इस लुक की तारीफें करते हुए फिल्म के एक्साइटमेंट दिखाई है. वहीं, अभी से कई लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर कहना शुरू कर दिया है.

16 जून को रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

ओम राउत की 'आदिपुरुष' में साउथ सुपरस्टार प्रभास को भगवान राम के रोल में देखा जा रहा है. वहीं, कृति सेनन ने माता सीता, सैफ अली खान ने लंकापति लंकेश, सनी सिंह ने लक्ष्मण और देवदत्ता ने हनुमान का किरदार निभाया है. फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- इरफान खान की पुण्यतिथि पर फिर नम हुईं आंखें, आखिरी दिनों में बेटे से कह गए ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़