प्रभास की 'आदिपुरुष' में भगवान हनुमान के कपड़े देख भड़के मध्य प्रदेश के मंत्री, कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

Adipurush Teaser controversy: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' काफी विवादों में फंस गई हैं. टीजर की रिलीज के साथ ही इसे दर्शकों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है. फिल्म में कई चीजों को देखकर लोग नाराज हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 06:46 PM IST
  • 'आदिपुरुष' पर विवाद बढ़ता जा रहा है
  • सैफ के लुक पर भी लोग काफी नाराज है
प्रभास की 'आदिपुरुष' में भगवान हनुमान के कपड़े देख भड़के मध्य प्रदेश के मंत्री, कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज किया जा चुका है. इसके बाद से ही यह फिल्म विवादों के घेरे में भी आ गई है. टीजर में VFX से लेकर कलाकारों के लुक्स तक पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच अब मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. उन्होंने टीजर में दिखाए गए भगवान हनुमान के लुक पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

नरोत्तम मिश्रा ने दी मेकर्स को चेतावनी

नरोत्तम मिश्रा ने हनुमान के रोल को जिस तरह से परोसा गया है उसकी काफी आलोचना की है. उन्होंने दावा किया है कि फिल्म में हनुमान जी के वस्त्र चमड़े के बने हुए पहनाए गए है.

ऐसे में अब वह चाहते हैं कि मेकर्स फिल्म से इन सीन्स को हटाएं. इसी के साथ मंत्री ने चेतावनी दी है कि अगर मेकर्स ऐसा नहीं करते तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करेंगे.

सैफ अली खान के लुक पर भी मचा बवाल

अब कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म का टीजर दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. जहां एक ओर भगवान हनुमान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, सैफ अली खान द्वारा निभाए जा रहे रावण के किरदार ने भी लोगों को निराश कर दिया है. उनके लुक की तुलना मुगल शासकों और खिलजी से की जाने लगी है. इस कारण टीजर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता को पूरी तरह से ठंडा कर दिया है.

इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

गौरतलब है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास को भगवान राम और कृति सेनन को माता सीता के रोल में देखा जा रहा है. इसका टीजर भगलाव राम की जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च किया गया था. बता दें कि फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Richa-Ali Wedding: एक-दूजे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़