साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं अदिति भाटिया, कमसीन अदाओं का चलाया जादू

अदिति भाटिया इस समय अपने नए लुक की वजह से चर्चा में आ गई है. हाल ही में एक्ट्रेस साड़ी पहनकर आलिया कश्यप की सगाई के फंक्शन में पहुंची थीं. अब उनका यही लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 05:02 PM IST
  • अदिति भाटिया ने साड़ी में किया मदहोश
  • स्टाइलिश अंदाज में कहर ढा रही हैं अदिति
साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं अदिति भाटिया, कमसीन अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) के चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं. अदिति हमेशा ही अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं Aditi Bhatia

लेटेस्ट फोटोज में अदिति शिमर साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस एथनिक लुक के साथ सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi (@aditi_bhatia4)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ा है और एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. अदिति इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस के नए लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

आलिया कश्यप की सगाई में पहंची थीं अदिति

बता दें कि अदिति बीती रात अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के सगाई के फंक्शन में शरीक हुई थीं. इसी मौके पर ही एक्ट्रेस इस साड़ी में पहुंची थीं. अब फैंस अदिति की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में अदिति की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

2006 में शुरू हुआ था अदिति का करियर

गौरतलब है कि अदिति ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में फिल्म 'विवाह' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने अमृता राव के बचपन का रोल निभाया था. इसके बाद भी वह लगातार कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा बनीं. हालांकि, अदिति को खास पहचान टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रूही का किरदार निभाकर मिली. फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं.

ये भी पढ़ें- पारस छाबड़ा ने घटाया 25 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़