शर्ट के बटन खोल फिर बेबाक हुईं आयशा शर्मा, बोल्डनेस से किया मदहोश

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) की बोल्डनेस अक्सर लोगों के होश उड़ा देती हैं. वहीं, एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं. अब फिर से आयशा का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 02:18 PM IST
  • आयशा शर्मा का बेहद बोल्ड लुक दिखा है
  • आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
शर्ट के बटन खोल फिर बेबाक हुईं आयशा शर्मा, बोल्डनेस से किया मदहोश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन अक्सर वह सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण आयशा का स्टाइलिश और बोल्ड लुक है. लगभग हर दूसरे दिन वह अपनी बोल्डनेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब एक बार फिर से आयशा के लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

Aisha Sharma ने दिखाया Hot Look

आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने हर नए लुक के साथ वह अपनी निजी जिंदगी की झलक भी फैंस को दिखाती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में आयशा का काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला है. इन तस्वीरों में वह सिर्फ व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट्स कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं आयशा शर्मा

आयशा ने अपने इस अवतार को और बोल्ड लुक देने के लिए शर्ट के बटन भी खोले हैं. उन्होंने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने कई पोज देते हुए अपना ये हॉट अवतार फ्लॉन्ट किया है.

फैंस के बीच वायरल हुई आयशा की लुक

कम प्रोजेक्ट्स के बावजूद आयशा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. फैंस उनकी बोल्डनेस को देखकर अक्सर दंग रह जाते हैं. अब आयशा शर्मा का ये सिजलिंग अवतार उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Diwali Party 2022: रमेश तौरानी ने दी ग्रैंड दिवाली पार्टी, सज-धज के पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़