Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करतीं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 12:57 PM IST
  • 50 साल की हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन
  • कई बेहतरीन फिल्मों कर चुकी हैं काम
Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करतीं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Aishwarya Rai Bachchan Birthday:  सलमान खान और ऐश्वर्या राय राहें भले ही अलग हो गई हो, लेकिन आज भी उनकी प्रेम कहानी लोगों के जुबान पर रहती है. दोनों के रिश्ते का अंत बड़ा ही बुरा था. फिर कभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की. जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की वह सलमान के साथ अपने रिश्ते पर क्यों बात नहीं करती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया था.

सिमी ग्रेवाल ने पूछा सवाल

काफी वक्त पहले जब ऐश्वर्या सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची थी, तो उनसे कई तरह के सवाल जवाब किए गए. फिर सिमी ने ऐश्वर्या से पूछा कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि वह सलमान खान के साथ हुए ब्रेकअप के बार में कभी बात नहीं करती हैं. इस पर ऐश्वर्या ने बड़ी सागदी से दिल छू लेने वाली बात कही.

क्या बोली ऐश्वर्या राय

सिमी का सवाल सुनकर ऐश्वर्या राय पहले तो शांत रही, फिर कहा- सलमान खान का चैप्टर उनकी लाइफ से खत्म हो चुका है. अब वह पलटकर वह सबकुछ दोबारा देखना या महसूस करना नहीं चाहती हैं. खासकर पब्लिकली तो बिल्कुल भी नहीं. उन्होंने अतीत की चीजें वहीं छोड़ दी हैं और वह अब आगे बढ़ गई हैं. एक्ट्रेस का कहना था कि वह अकेली नहीं, उनका परिवार भी है.

परिवार है अहम

एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उनके लिए परिवार बहुत अहम है. वह सिर्फ पब्लिक फिगर नहीं हैं, एक नॉर्मल इंसान भी हैं. उनका परिवार उनकी वजह से सफर करें, ये उन्हें पसंद नहीं है. वहीं सामने वाले इंसान का भी परिवार है, तो बात क्यों करनी है.

ये भी पढ़ें- Annu Kapoor: आईपीएस बनने का था सपना, आर्थिक तंगी ने किया मजबूर, एक्टर ने बताई बचपन की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़