Bigg Boss 17: क्या पत्नी से डरते हैं नील भट्ट? ऐश्वर्या ने अपने पति से पूछे ये सवाल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सोहेल और अरबाज घरवालों के मूड को हल्का करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की नकल करते हैं. जिसके बाद ऐश्वार्य़ा नील से इस बारे में बात करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 04:21 PM IST
  • क्या पत्नी से डरते हैं नील
  • ऐश्वर्या ने किया सवाल
Bigg Boss 17: क्या पत्नी से डरते हैं नील भट्ट? ऐश्वर्या ने अपने पति से पूछे ये सवाल

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में, सोहेल और अरबाज खान ने मूड को हल्का करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट की नकल की. दोनों स्टार भाई दिखाते हैं कि कैसे ऐश्वर्या नील पर चिल्लाती हैं और वह उसी क्षण पीछे हट जाते है.

क्या नील पत्नी से डरते हैं 
अपने सेगमेंट के बाद, ऐश्वर्या को नील से उसी बारे में बात करते देखा गया. वह कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्हें लगता है कि वह उनसे डरे हुए हैं. वह फिर पूछती है कि क्या वह उससे डरते है.

ऐश्वर्या ने नील से की बात
नील कहता है, “क्या तुम मुझसे लड़ना चाहती हो बाबू? मैं तुम्हें कुछ भी स्पष्ट क्यों करूं, क्या तुम नहीं जानती? ऐश्वर्या कहती हैं, “आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. लेकिन अगर लोग सोचते हैं कि आप मुझसे डरते हैं तो मुझे खेद है. मुझे लगता है कि मैं जरूरत से ज्यादा ताकतवर हो गई हूं."

नील ने कही ये बात 
नील कहते हैं, “बाहर कोई ऐसा पति होता नहीं होगा जो अपनी बीवी को प्यार से बुलाता है, बच्चे सुन, बच्चे इधर आ. ये सब नहीं करता होगा इसलिए शायद उन्हें यह अजीब लग रहा है. ऐश्वर्या कहती हैं, "हां, मुझे ऐसा लगता है."

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़