Bigg Boss 17: Vicky Jain की मां पर भड़कीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा, Ankita के सपोर्ट में कही ये बात

Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की का रिश्ता काफी चर्चा में बना हुआ हैं. फैमिली वीक के दौरान विक्की की मां ने अंकिता को कई सारी बाते बोली हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 02:05 PM IST
  • विक्की जैन की मां पर भड़कीं ऐश्वर्या
  • अंकिता के सपोर्ट पर कही ये बात
 Bigg Boss 17: Vicky Jain की मां पर भड़कीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा, Ankita के सपोर्ट में कही ये बात

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. कपल घर में जब से गए हैं अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी ट्रोल हो चुके हैं. घर के अंदर अंकिता और विक्की की काफी लड़ाई होती है. अंकिता विक्की पर हमेशा ध्यान ना देने और समय न देने पर शिकायत करती रहती हैं. वहीं विक्की भी डॉमेनेटिंग नजर आते हैं. 

विक्की और अंकिता की मां ने की एंट्री  
शो में विक्की और अंकिता के रिश्ते में बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता और विक्की एक दूसरे से ब्रेक लेने और अलग होने की बात कर चुके हैं. फैमिली वीक के दौरान विक्की और अंकिता की मां शो में एंट्री करते हैं. विक्की की मां ने अंकिता को बताया था कि विक्की को लात मारने  के बाद विक्की के पिता ने उनकी मां से सवाल किया. अंकिता ने अपनी सास को बोला कि आपको जो बोलना है मुझे बोलो मेरे माता-पिता को दूर रखो. 

अंकिता के लिए विक्की की मां ने कही ये बात 
अंकिता की सास ने घर से आने के बाद इंटरव्यू में उनके लिए बोला- वह सहानुभूति के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया है कि विक्की के परिवार को कभी भी अंकिता के साथ शादी के पक्ष में नहीं था. विक्की की मां ने बोला महिला के जीवन में पति का स्थान भगवान जैसा होता है. अंकिता अपने पति को लात मारती है. 

ऐश्वर्या ने कही ये बात 
बिग बॉस 17 में अंकिता और ऐश्वार्या के बीच संबंध इतने अच्छे नहीं था. दोनों के बीच लड़ाई रहती है. वहीं अब ऐश्वर्या ने भी अंकिता का सपोर्ट किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला कि विक्की की मां का ये कहना पसंद नहीं आया है कि पति देवता होता है. उन्होंने बोला विक्की कोई देवता नही हैं. उन्होंने अंकिता के लिए बहुत कुछ बोला है. ऐश्वार्या ने आगे बोला है कि दोष महिला पर ही मढ़ा जाता है. क्योंकि इसलिए विक्की उनका बेटा है. वह उसे कुछ नहीं कह रही हैं सिर्फ अंकिता पर आरोप लगा रही है. 

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़