Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने अंकिता के बारे में कही ये बात, एक्ट्रेस बोली...

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से हाल ही में बाहर हुई प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट ने कहा कि अंकिता लोखंडे को अपनी भाषा सुधारने की जरूरत है, क्योंकि वह असभ्य हैं. वह शो में अपनी 'पवित्र रिश्ता' वाली सकारात्मक छवि बनाए रखने की कोशिश कर रही हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 25, 2023, 05:23 PM IST
  • घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने दिया रिएक्शन
  • अंकिता लोखंडे के लिए ऐश्वर्या ने कही ये बात
Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने अंकिता के बारे में कही ये बात, एक्ट्रेस बोली...

नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से हाल ही में बाहर हुई प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट ने कहा कि अंकिता लोखंडे को अपनी भाषा सुधारने की जरूरत है, क्योंकि वह असभ्य हैं. वह शो में अपनी 'पवित्र रिश्ता' वाली सकारात्मक छवि बनाए रखने की कोशिश कर रही हैं. ऐश्वर्या ने कहा, “अंकिता बहुत बदतमीज हैं. उसे जुबान साफ करने की जरूरत है. आप सामने वाले से बदतमीजी करोगे तो सामने से भी आपको वही मिलेगा.'' उन्होंने कहा कि उन्हें अंकिता कभी पसंद नहीं आईं और वह उन्हें कभी मिस नहीं करेंगी.

वैम्प वाइब्स 
ऐश्वर्या ने कहा, ''वह मुझे वैम्प वाइब्स देती हैं. उसे अपनी 'पवित्र रिश्ता' वाली सकारात्मक छवि बनाए रखनी है, लेकिन वो असल जिंदगी में सच नहीं है.''
इसके बाद ऐश्वर्या ने मुनव्वर फारुकी के बारे में बात की और कहा कि आयशा खान की एंट्री के बाद उनकी दुनिया उलट गई है.

आयशा के लिए कही ये बात 
उन्‍होंने कहा, ''उसकी गर्लफ्रेंड नजीला बाहर है, लेकिन आयशा वाइल्ड कार्ड एंट्री मारकर बोलती है कि मुनव्वर ने उसे धोखा दिया है. आयशा के आने पर ऐसा लगा कि वो बहुत झगड़ा करेगी, लेकिन ये दोनों कन्फेशन रूम में जाने के बाद से 24 घंटे साथ ही रहते हैं. मुझे मुनव्वर बहुत फर्जी लगता है, वो एक तरफ बोलता है कि वो रिश्ते में स्पष्टता रखता है, लेकिन वो मन ही मन दुश्मन बना लेता है.”

मन्नाह डिस्टर्ब है
उन्होंने कहा कि बाहर से वह दिखाता है कि वह अंकिता का दोस्त है लेकिन अंदर से वह उसे दुश्मन मानता है. उन्होंने आगे कहा, “मन्नारा बहुत डिस्टर्ब है, मुनव्वर और वो बहुत करीबी दोस्त हैं. अब जब मुनव्वर आयशा के साथ समय बिता रहा है, तो वह अकेलापन महसूस कर रही है. वो छोटी-छोटी बातों पर ऑफेंड हो जाती है. अपने दोस्तों को भी लेकर बहुत जुनूनी हो जाती है. ऐश्वर्या जियो सिनेमा पर 'बिग बज' में नजर आएंगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़