Maidaan Final Trailer: 'मैदान' के फाइनल ट्रेलर में छा गए अजय देवगन, दमदार डायलॉग्स ने किए रौंगटे खड़े

Maidaan Final Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' ने दर्शकों के बीच काफी उम्मीदें बढ़ा दी हैं. अब उनकी इस फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने एक फाइनल ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अजय का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 2, 2024, 02:09 PM IST
    • 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर आया सामने
    • अजय देवगन के डायलॉग ने जीता दिल
Maidaan Final Trailer: 'मैदान' के फाइनल ट्रेलर में छा गए अजय देवगन, दमदार डायलॉग्स ने किए रौंगटे खड़े

Maidaan Final Trailer: अजय देवगन ने अपने लंबे समय से अपने जबरदस्त किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. अब भी वह लगातार एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने फिल्म 'शैतान' से बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इसी बीच अब उन्होंने एक्टर की अगली फिल्म 'मैदान' को लेकर जबरदस्त बज बनने लगा है. अब उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का फाइनल ट्रेलर भी मेकर्स ने जारी कर दिया है.

अजय देवगन के डायलॉग्स ने जीता दिल

'मैदान' के इस फाइनल ट्रेलर में अजय देवगन का इंटेंस अवतार देखने को मिल रहा है, वहीं, उनकी डालॉग डिलीवरी ने रौंगटे खड़े कर दिए हैं. इस ट्रेलर में कई सीन्स पुराने ट्रेलर जैसे ही हैं, लेकिन कुछ चीजें यहां नई नजर आ रही हैं.

फाइनल ट्रेलर में अजय के संघर्ष की कहानी देखने को मिल रही है. यहां वह पहले एक टीम बनाने की नींव रखते हैं, फिर उस टीम को तैयार करते हैं. इस दौरान उन्होंने किन-किन संघर्षों का सामना करना पड़ता है, उन सबकी झलक इन ट्रेलर में नजर आ रही है.

फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है 'मैदान'

अब इस नए ट्रेलर ने फिल्म के लिए उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है. इसमें वर्ष 1952 से लेकर 1962 के दौर की कहानी देखने को मिलेगी. वहीं, ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि अजय देवगन अपनी भूमिका में पूरी तरह से ढल चुके हैं. उन्होंने बहुत बारीकी से सैयद अब्दुल रहीम के किरदार के पर्दे पर पेश किया है.

10 अप्रैल को रिलीज होगी 'मैदान'

बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'मैदान' में अजय देवगन के अलावा साउथ एक्टर प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रानील घोष जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म इसी साल ईद के खास मौके पर यानी, 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में पेश की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़