Ajmer 92 Teaser: 250 लड़कियों के साथ रेप का दर्द बयां करेगी सच्ची कहानी, रौंगटे खड़े कर देगा टीजर!

Ajmer 92 Teaser: पुष्पेंद्र सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'अजमेर 92' का जबरदस्त टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में दिल दहला देने वाली सच्ची घटना को पर्दे पर उतारा गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 13, 2023, 09:04 PM IST
  • 'अजमेर 92' का टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म के टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता
Ajmer 92 Teaser: 250 लड़कियों के साथ रेप का दर्द बयां करेगी सच्ची कहानी, रौंगटे खड़े कर देगा टीजर!

नई दिल्ली: Ajmer 92 Teaser: 1992 में अजमेर में संभ्रांत परिवार की 250 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पूरे देश में खूब हंगामा मच गया है. अब इसी सच्ची घटना को डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह 'अजमेर 92' के रूप में पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया है. जबसे फिल्म के पोस्टर और नाम का ऐलान किया गया है तभी से इसे लेकर बेसब्री बनी हुई है. अब फिल्म के टीजर ने इस उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

सच्ची घटना दिखाएगी फिल्म

टीजर में दिखाया गया है कि सन 1987 से लेकर 1992 तक अजमेर में संभ्रांत परिवार की 250 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुईं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कुछ पावरफुल लोग स्कूल और कॉलेज की लड़कियों को ब्लैकमेल कर उनके साथ रेप करते हैं. इस घटना के बाद कई लड़कियों ने आत्महत्या ही कर ली.

दर्शकों को पसंद आया टीजर

फिल्म का ये दर्दनाक टीजर दर्शकों के रौंगटे खड़े करने के लिए काफी है. फिल्म में मनोज जोशी, करण वर्मा, राजेश शर्मा, जरीना वहाब और शालिनी कपूर जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है. टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं भी देना शुरू कर दिया है.

21 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म का ऐलान होते ही कुछ लोगों ने इस पर बैन लगाने की मांग करनी शुरू कर दी है. खासतौर पर कई इस्लामिक संगठनों ने यह मांग की है.

हाल ही में राजस्थान कोर्ट ने सुनवाई के दौरान फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. पहले 'अजमेर 92' 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- एलिगेंट लुक में दिखीं ईशा गुप्ता, रॉयल अंदाज पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़