VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जोरदार ठुमके, साड़ी पहन इतराती नजर आईं एक्ट्रेस

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से जुड़ी हर बात अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस दिल हार जाते हैं. इसी बीच अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा हॉट अंदाज में दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 01:25 PM IST
  • अक्षरा सिंह का नया वीडियो वायरल हो रहा है
  • अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जोरदार ठुमके, साड़ी पहन इतराती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी आज उन भोजपुरी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं जिनके चर्चे भोजपुरी दर्शकों के अलावा अब पूरे देशभर में होने लगे हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स के कारण तो अक्सर खबरों में छाई ही रहती हैं, वहीं, कुछ समय से वह अपने लुक्स की वजह से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. लगभग हर दिन अक्षरा के इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल होते रहते हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Akshara Singh

लेटेस्ट वीडियो में अक्षरा ब्लैक और ब्राउन सीक्वेंस वाली स्ट्राइप साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

इसके साथ उन्होंने एक हाथ में ब्राउन कलर की ही ढेर सारी बैंगल्स पहनी हुई है. वहीं, उन्होंने कानोंम में हूप बालियां पहनी हुई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

हॉट है अक्षर सिंह का वीडियो

वीडियो में अक्षरा 'ऐ बलम जी' गाने पर डांस स्टेप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके सिजलिंग मूव्स पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. अब फिर से उनका 
वीडियो खूब वायरल होने लगा है.

इस शो में दिखी थीं अक्षरा सिंह

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह को पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. पिछली बार वह 'बिग बॉस ओटीटी' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. हालांकि, आधे शो में से ही वह एविक्ट हो गई थीं. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार वीडियोज शेयर कर फैंस को अपने साथ हमेशा ही बांधे रखती हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने साड़ी में लगाया बोल्ड अदाओं का तड़का, फिगर पर फिर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़