Sarfira VIDEO: अक्षय कुमार ने दिलचस्प अंदाज में किया अगली फिल्म का ऐलान, इस बार की 'सरफिरा' बन दिल जीतने की तैयार

Sarfira VIDEO: अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'सरफिरा' का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए अभी से बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय का एक अलग और दिलचस्प अंदाज दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 02:38 PM IST
    • अक्षय ने किया 'सरफिरा' का ऐलान
    • दिलचस्प अंदाज में दिखे अक्षय कुमार
Sarfira VIDEO: अक्षय कुमार ने दिलचस्प अंदाज में किया अगली फिल्म का ऐलान, इस बार की 'सरफिरा' बन दिल जीतने की तैयार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक के बाद एक फिल्में रिलीज करने के लिए जाना जाता है. इन दिनों एक्टर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेक काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच अब उन्होंने अगली फिल्म 'सरफिरा' का भी ऐलान कर दिया है. अक्षय ने फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है. अक्षय की यह फिल्म साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'सोराराई पोटरू' की हिन्दी रीमेक है.

अक्षय ने शेयर किया क्लिप

अक्षय ने मंगलवार, 13 फरवरी को अपनी इस फिल्म का ऐलान करते हुए वीडियो शेयर किया है. इसे क्लिक में फिल्म का टाइटल ट्रैक 'मार उड़ी' बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है. इस वीडियो में एक्टर को बाइक चलाते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यहां वह दोनों हाथ हैंडल से हटाकर बाइब राइड कर रहे हैं. वहीं, एक क्लिप के अगले फ्रेम में अक्षय को एक हवाई जहाज के सामने हाथ बांधकर खड़े हुए देखा जा रहा है.

'सोराराई पोटरू' की रीमेक है 'सरफिरा'

बता दें कि 'सरफिरा' सूर्या की 'सोराराई पोटरू' की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है. इस फिल्म की कहानी भारत की सस्ती एयरलाइन एयर डेक्कन के फाउंडर जी.आर गोपीनाथ की असल जिंदगी में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 'सोराराई पोटरू' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था. अब अक्षय से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

12 जुलाई की रिलीज हो फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरफिरा' में अक्षय के अलावा परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. अक्षय ने फिल्म का ऐलान करते हुए इस वीडियो क्लिप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहे. सरफिरा 12 जुलाई, 2024 को रिलीज हो रही है सिर्फ सिनेमाघरों में.'

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती को पड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डांट, अस्पताल में आया था एक्टर को कॉल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़