Welcome 3 Promo OUT: फिर रवीना टंडन संग अक्षय कुमार ने जमाया रंग, 'वेलकम 3' के टीजर में लगा सितारों का तांता

Welcome 3 Promo OUT: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर चाहने वालों को गिफ्ट दे दिया है. उन्होंने अपने बर्थडे पर फैंस के साथ अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेलकम 3' का टीजर रिलीज कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 9, 2023, 04:20 PM IST
  • 'वेलकम 3' का टीजर हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार ने दिया फैंस को गिफ्ट
Welcome 3 Promo OUT: फिर रवीना टंडन संग अक्षय कुमार ने जमाया रंग, 'वेलकम 3' के टीजर में लगा सितारों का तांता

नई दिल्ली: अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें दुनियाभर के फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब सुपरस्टार ने भी चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेलकम 3' का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है. 'वेलकम' की इस तीसरी फ्रेंचाइजी को 'वेलकम टू द जंगल' टाइटल दिया गया है. इसी के साथ फिल्म की स्टार कास्ट की एक झलक भी सामने आ गई है. इसे देखकर कह सकते हैं कि फिल्म में हंसी के खूब ठहाके लगने वाले हैं. वहीं, इसमें बड़े-बड़े कलाकारों का भी तांता लग गया है.

Welcome 3 में लगेगा सितारों का तांता

'वेलकम टू द जंगल' के इस प्रोमो वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडिज, परेश रावल, जॉनी लीवर, तुषार कपूर, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और कृष्णा अभिषेक सहित कई सितारे नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक बार फिर साथ काम करते नजर आ रहे हैं. दोनों को फिर से एक ही फ्रेम में साथ देखना दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होने वाला है.

मजेदार है प्रोमो वीडियो

3 मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट आर्मी ड्रेस पहने हाथ में लेकर खड़े नजर आ रहे हैं. यहां सभी 'वेलकम' का टाइटल ट्रेक गा रहे हैं. बीच-बीच में कई सितारे एक दूसरे झिकझिक करते दिखते हैं. जैसे ही अक्षय, दिशा पर चिल्लाते हैं तभी रवीना उन्हें बीच में टोक देती हैं. इसके बाद फिर से सभी टाइटल ट्रैक गाना शुरू हो जाते हैं.

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'वेलकम' की पिछली दोनों किस्तों का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था, लेकिन अब 'वेलकम 3' के निर्देशन की कमान अहमद खान ने अपने हाथों में ले ली है. वहीं, प्रोडक्शन की जिम्मदारी फिरोज नाडियाडवाला और ज्योति देशपांडे मिलकर संभाल रहे हैं. 'वेलकम 3' अगले साल क्रिसमस के खास मौके पर, 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar Birthday: महाकाल की शरण में जन्मदिन मनाने पहुंचे अक्षय कुमार, भस्म आरती कर मनाया जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़