आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को लेकर किया खुलासा, बेटी राहा के लिए 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं एक्टर

आलिया भट्ट और करीना कपूर हाल ही में कॉफी विद करण शो में नजर आए हैं. इस दौरान आलिया भट्ट ने बताया है कि रणबीर कपूर राहा के बर्प स्पेशलि्ट हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2023, 06:54 PM IST
  • आलिया भट्ट ने किया खुलासा

    रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं
आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को लेकर किया खुलासा, बेटी राहा के लिए 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं एक्टर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और करीना कपूर हाल ही में कॉफी विद करण शो में आए इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी राहा और पति रणबीर कपूर के बारे में खुलकर बात की है. आलिया भट्ट ने बताया है कि राहा के जन्म के बाद रणबीर कपूर राहा को बेहद पसंद करते हैं. वह राहा के बर्प स्पेशलिस्ट. वह उसे फीड कराते हैं. 

'बर्प स्पेशलिस्ट'
एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पति और स्टार रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं. आलिया ने कहा, ''वह राहा से बेहद प्यार करते हैं, वह कभी-कभी बस उसे देखते ही रहते हैं, उसे परेशान करते हैं, उसके साथ गेम खेलते हैं. शुरू में वे 'बर्प स्पेशलिस्ट' थे. एकमात्र चीज जो वह नहीं कर रहे हैं, वह है उसे फीड कराना.''

राहा की फोटो शेयर कर आलिया ने कही ये बात 
आलिया भट्ट ने शो में बताया है कि राहा अभी 1 साल की भी नहीं हुई. मैं अभी मीडिया से राहा को दूर रख रही हूं मैं नहीं चाहती वह इंस्टाग्राम का कॉन्टेंट बने, लेकिन मैं ये भी नहीं चाहती की राहा न दिखे, लेकिन अभी वह बहुत छोटी है. 

2022 में की शादी
आलिया को करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट के तौर पर देखा गया. 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' के सेट पर डेटिंग शुरू करने के बाद आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी कर ली. दोनों ने पिछले साल नवंबर में राहा का स्वागत किया था. 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने इस वजह से नहीं निभाया बेटी रेखा संग रिश्ता, जानें अनसुने किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़