प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हर दिन किसी न किसी से चर्चा में आ ही जाती हैं. वहीं, इस बार एक्ट्रेस अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. हाल ही में आलिया ने फिर से अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 04:35 PM IST
  • आलिया भट्ट का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • आलिया प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों जहां एक ओर लगातार अपनी अगली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं, वहीं, एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के कारण भी खूब सुर्खियों में हैं. इस अवस्था में भी आलिया काफी काम कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और फोटोशूट्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से आलिया अपने नए लुक की वजह से खबरों में आ गई हैं.

Alia Bhatt की एक झलक के लिए बेताब हैं फैंस

दुनियाभर में मौजूद आलिया के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में आलिया पर से नजरें हटाना फिर मुश्किल हो गया है.

आलिया भट्ट ने लेटेस्ट फोटोशूट में ढाया कहर

इस फोटोशूट में आलिया को ब्लैक कलर का लूज कुर्ता पहने देखा जा रहा है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

उन्होंने इसके साथ मैटल की झुमकी कानों में पहनी हैं. वहीं, माथे पर लगी छोटी सी बिंदिया उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. आलिया इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

आलिया पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

कुछ मिनटों में ही आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस लिबास को देखते ही रह गए हैं. वैसे, आलिया इन दिनों काफी फोटोशूट्स करवा रही हैं और हर बार उनका एक अलग ही अवातर देखने को मिल रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट

दूसरी ओर आलिया के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो ज्लद ही वह 'डार्लिंग्स' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके अलावा उन्हें अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' रणवीर सिंह के 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और जोया अख्तर की 'जी ले जरा' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- फिर नए अंदाज में टीवी पर धमाल मचाने आ रही हैं शिल्पा शिंदे, कभी 'अंगूरी भाभी' बन जीता था दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़