Gangubai kathiawadi: आलिया भट्ट को घमंडी मानती थीं सीमा पाहवा! शेयर किया अनुभव

Seema pahwa on working with Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में पहली बार आलिया भट्ट और सीमा पाहवा ने साथ काम किया था. हाल ही में सीमा पाहवा ने आलिया भट्ट को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 1, 2024, 03:09 PM IST
    • आलिया भट्ट को लेकर क्या बोलीं सीमा पाहवा
    • गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर ऐसे होता था काम
Gangubai kathiawadi: आलिया भट्ट को घमंडी मानती थीं सीमा पाहवा! शेयर किया अनुभव

नई दिल्ली: Seema pahwa on working with Alia Bhatt: दिग्गज अभिनेत्री सीमा पाहवा ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस को उनके निभाए यादगार किरदार के लिए जाना जाता है. साल 2022 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उन्हें शीला मौसी का किरदार निभाते देखा गया. ये पहला मौका था जब आलिया भट्ट और सीमा पाहवा किसी फिल्म के लिए साथ आए थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ किया काम 

एक इंटरव्यू में सीमा पाहवा ने कहा, 'मैंने इस फिल्म से पहले आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था. पहली बार मुझे इस फिल्म में साथ काम करने का मौका मिला.' उन्होंने बताया कि वो आलिया और भंसाली के काम करने के तरीके के बारे में नहीं जानती थीं. सीमा पाहवा को अक्सर कॉमिक रोल करते देखा गया है, इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस घबराई हुई थीं कि संजय लीला भंसाली उन्हें नेगेटिव किरदार में स्वीकार करेंगे या नहीं.'

आलिया भट्ट के साथ काम करने के अनुभव रहा अच्छा 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट लीड रोल में थीं. इस रोल के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. सीमा पाहवा ने आलिया के साथ काम करने का अनुभव अच्छा बताया. उन्हें कहा कि फिल्म में 'मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा. हालांकि, शुरुआत में मुझे आश्चर्य हुआ था, मुझे लगा था नई लड़की है, काफी सक्सेसफुल भी है. आपको नहीं पता होता वो कितनी एरोगेंट हो सकती हैं. पर वो बहुत मेहनती हैं, बहुत ईमानदार हैं, अपने बड़ों, वरिष्ठ एक्टर्स की सम्मान करती हैं.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया को पिछली बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया और इसमें आलिया की एक्टिंग के साथ उनकी साड़ियों की भी खूब तारीफ हुई. इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के बाद पवित्रा पुनिया को आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, पहली बार किया बुरे वक्त का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़