अनन्या पांडे के हॉट लुक ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 06:57 PM IST
  • अनन्या पांडे का दिखा बेहद हॉट अंदाज
  • अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
अनन्या पांडे के हॉट लुक ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी होने के बावजूद एक्ट्रेस ने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अनन्या की फिल्मों का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Ananya Panday ने मोनोकिनी ड्रेस में कराया फोटोशूट

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए-नए लुक्स की झलक देखने को मिल रही है. ऐसे में कह सकते हैं कि अनन्या वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इस बार तो एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए बेहद रिवीलिंग ड्रेस कैरी की है.

अनन्या पांडे ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट

अनन्या ने इस फोटोशूट के लिए शिमरी मोनोकिनी पहनी है. इस पर उन्होंने बेज कलर का थाई हाई स्लिट जारीदार गाउन कैरी किया है. एक्ट्रेस यहां ब्लैक कलर का ब्लेजर अपने शोल्डर पर डाला हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है.

अनन्या पांडे की बोल्डनेस देख उड़े होश

अब अनन्या के इस लुक को देख फैंस भी दंग रह गए हैं. उनका इतना बोल्ड अवतार हर किसी को हैरान कर रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अनन्या की इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस फोटोशूट की खूब तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

गौरतलब है कि अनन्या पांडे को इस समय कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही उन्हें 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' में भी नजर आएंगी. अनन्या के चाहने वाले तो उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बेबाक होती जा रही हैं Nia Sharma, अब बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन कार में बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़