Animal: बॉबी देओल के खूंखार अंदाज ने उड़ा दिए महेश बाबू के होश, ट्रेलर देख हाथ से छूट गया था मोबाइल

Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में बॉबी देओल भी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब सुपरस्टार महेश बाबू भी बॉबी के इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. उन्होंने एक्टर की तारीफों के पुल बांद दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 08:40 PM IST
    • महेश बाबू भी हुए बॉबी देओल के फैन
    • 'एनिमल' के ट्रेलर पर दिलचस्प था रिएक्शन
Animal: बॉबी देओल के खूंखार अंदाज ने उड़ा दिए महेश बाबू के होश, ट्रेलर देख हाथ से छूट गया था मोबाइल

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म का इंतजार ही नहीं कर पा रहे हैं. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों से लेकर आम जमता तक हर कोई ट्रेलर देखकर ही फिल्म का दीवाना हो गया है. इस बार फिल्म में जहां एक ओर रणबीर का खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है, वहीं, बॉबी देओल खलनायक अब हैरान करते नजर आ रहे हैं. उन्हें देख साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के भी होश उड़ गए थे. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

बॉबी देओल ने दी रणबीर को टक्कर

हाल ही में महेश बाबू 'एनिमल' के एक प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा बने थे. इस दौरान वह बॉबी देओल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

जैसे-जैसे ट्रेलर सामने आता है, बॉबी देओल की उपस्थिति बढ़ती जाती है और उन्हें लेकर खबरें भी तेज होने लगी है. बॉबी अपने डैशिंग अवतार में रणबीर को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

महेश बाबू हुए बॉबी देओल के मुरीद

अब महेश बाबू ने बॉबी देओल के किरदार से प्रभावित होते हुए कहा, 'बॉबी, तुम आखिर में आए, और तुमने मुझे चौंका दिया, जिससे मेरा फोन ही गिर गया. ट्रांसफॉर्मेशन स्टनिंग है. एक ऑडियंस के रूप में यह हमारे लिए बहुत प्रेरणादायक है. मैं आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.'

1 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसे हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जा रहा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को कॉफी पर लेकर जाएगा ईशान, रीवा की होगी फिर एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़