Animal Advance Booking: बंपर कमाई के लिए तैयार है रणबीर कपूर की 'एनिमल', 6 दिन पहले से ही शुरू हो गई एडवांस टिकट बुकिंग

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के लिए दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फैंस इस बार रणबीर को बिल्कुल ही अलग और खूंखार अंदाज में देख रहे हैं. ऐसे में 6 दिन पहले ही फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 25, 2023, 03:20 PM IST
    • 'एनिमल' के लिए बेताब हुए दर्शक
    • शुरू हो गई एडवांस टिकट बुकिंग
Animal Advance Booking: बंपर कमाई के लिए तैयार है रणबीर कपूर की 'एनिमल', 6 दिन पहले से ही शुरू हो गई एडवांस टिकट बुकिंग

नई दिल्ली: Animal Advance Ticket Booking: रणबीर कपूर नए अंदाज में 'एनिमल' के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. कुछ दिन पहले ही जारी किए गए फिल्म के फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को दोगुना कर दिया है. वहीं, मेकर्स ने भी पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. ऐसे में फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग 6 दिन पहले से ही शुरू कर दी गई है. 

शुरू हुई एडवांस टिकट बुकिंग

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर बज हुआ था. अब इसका ट्रेलर देखने के बाद 'एनिमल' का इंतजार करना मुश्किल हो गया है.

वहीं, फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग को लेकर जानकारी देते हुए पीवीआर सिनेमा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें लिखा है, 'एनिमल की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाइए. एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.'

रणबीर के अंदाज ने बढ़ाई बेसब्री

गौरतलब है कि 'एनिमल' में रणबीर को वॉयलेंट अवतार में देखा जाने वाला है. उनके इस अंदाज ने अभी से दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. वहीं, फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं, उन्हें विलेन की भूमिका में देखा जाने वाला है. ट्रेलर में बॉबी के किरदार की हल्की-फुल्की झलक ही देखने को मिली है और इसी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है. खैर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

किसका पलड़ा होगा भारी

बता दें कि फिल्म में रणबीर के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, अनिल कपूर को उनके पिता की भूमिका में देखा जाएगा. 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली रणबीर की यह फिल्म इसी दिन विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि कौन किस पर भारी पड़ने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 14' में फूट-फूटकर रो पड़ीं करिश्मा कपूर, जानिए किस बात पर छलके आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़