'एनिमल' में हॉट सीन से गर्दा उड़ाने के बाद तृप्ति डिमरी ने फिर लूटी महफिल, इन अदाओं पर ठहर गईं नजरें

'एनिमल' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी अदाकारी का जादू ऐसा चलाया कि देशभर में उनके चर्चे होने लगे हैं. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब तृप्ति का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 02:53 PM IST
    • तृप्ति ने दिखाया स्टाइलिश लुक
    • बेहद खूबसूरत दिखीं तृप्ति
'एनिमल' में हॉट सीन से गर्दा उड़ाने के बाद तृप्ति डिमरी ने फिर लूटी महफिल, इन अदाओं पर ठहर गईं नजरें

नई दिल्ली: 'एनिमल' (Animal) की रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) रातों-रात स्टार बन गई हैं. उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा है. आज तृप्ति के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से तृप्ति ने अपनी स्टनिंग अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. इस बार एक्ट्रेस देसी लिबास में नजर आ रही हैं.

तृप्ति ने चलाया एथनिक अदाओं का जादू

लेटेस्ट लुक में तृप्ति व्हाइट पर्ल लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

तृप्ति ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. वहीं, उन्होंने बालों को हाफ बांधकर मैसी टच दिया है. एक्सेसरीज के तौर पर तृप्ति ने गले में कुंदन का नेकपीस और छोटे-छोटे ईयरिंग्स पहने हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तृप्ति

तृप्ति इस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस तो उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. चाहने वालों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं. इसके बाद अलावा लोगों ने उन्हें 'एनिमल' के कैरेक्टर के साथ जोड़ते हुए 'भाभी 2' भी कहा है. कुछ ही समय में तृप्ति की फोटोज पर लाखों लाइक्स फआ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तृप्ति डिमरी

दूसरी ओर तृप्ति के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'एनिमल' की सफलता के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. अब जल्द ही उन्हें 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.  फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- अली फजल की इस 'बेवकूफी' पर फिदा हो गई थीं ऋचा चड्ढा! एक्टर ने सुनाया 'फुकरे' के सेट का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़