Animal Twitter Review: क्या आप भी कर रहे हैं 'एनिमल' देखने की प्लानिंग? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए जनता की राय

Animal Twitter Review: रणबीर कपूर की 'एनिमल' आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं, अब लोग इस वीकेंड यही फिल्म देखने का प्लान भी बना रहे हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ करने की सोच रहे हैं तो फिल्म देखने से पहले जान लीजिए दर्शकों की राय.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 1, 2023, 03:02 PM IST
    • 'एनिमल' पर आए दर्शकों के रिएक्शन
    • काफी पसंद की जा रही है रणबीर की फिल्म
Animal Twitter Review: क्या आप भी कर रहे हैं 'एनिमल' देखने की प्लानिंग? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए जनता की राय

Animal Twitter Review: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल का पहली बार बिल्कुल अलग और खुंखार अंदाज देखने को मिल रहा है. ऐसे में ट्रेलर के बाद से ही फिल्म बेसब्री देखने को मिल रही थी. अब 1 दिसंबर को आखिरकार 'एनिमल' ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. फिल्म में रणबीर एक ऐसे बेटे का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए उसके पिता ही हीरो हैं और वह उनकी नजरों में कुछ ऐसा करना चाहता कि उनका ध्यान उस पर जाए. इसी चाह में वह क्राइम की दुनिया में पहुंच जाता है. अब फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है.

जानिए लोगों ने कैसे दिए रिव्यू

फिल्म एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखने के बाद ही यह साफ हो गया था कि सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिलेगी. अब फिल्म को लेकर दर्शकों की समीक्षाएं भी सामने आने लगी हैं. फिल्म देखते हुए लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं.

अब एक यूजर ने अपने ट्वीट में बताया, 'क्या बात है फर्स्ट हाफ किलिंग है... स्टोरी लाइन शानदार है.' एक ओर यूजर ने लिखा, 'अभी एनिमल देख रहा हूं. बहुत उत्साहित और बहुत घबराया हुआ हूं, उम्मीद है कि फिल्म बहुत अच्छी होगी, पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म की तरह. शो हाउसफुल है.' दर्शकों ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं.

दर्शकों ने लुटाया प्यार

एक और यूजर ने लिखा, 'शायद एक दशक के बाद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रहा हूं. एनिमल मूवी बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर होने जा रही है. संदीप रेड्डी वांगा ने सभी बॉक्स सही कर लिए हैं. रणबीर का अभिनय काबिल-ए-तारीफ है.'

एक अन्य यूजर ने कहा, 'अभी मेरा शो पूरा हुआ है. रणबीर कपूर वन मैन शो. पिता और बेटे के सेंटीमेंट. बेस्ट इंटरवल बैंग. असाधारण क्लाइमेक्स. बीजीएम और स्क्रीनप्ले. बड़ी स्क्रीन पर इस फिल्म को देखने से न चूकें. दूसरा हाफ पहले हाफ से भी शानदार है.'

ऐसे ही दर्शकों की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आती जा रही है, जो फिल्म के लिए उत्सुकता को और बढ़ा रही हैं. 

फिल्म में दिखे ये कलाकार

गौरतलब है कि संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म में अनिल कपूर ने उनके पिता बलबीर सिंह का किरदार निभाया है. वहीं, रश्मिका मंदाना उनकी लेडी लव के रोल में दिखीं. हालांकि, इन सबके बीच बॉबी देओल के किरदार और लुक ने हैरान कर दिया. उन्हें इस बार खलनायक बन रणबीर के सामने देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़