Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने तोड़ा बिग बॉस के घर का ये नियम, मुनव्वर लेंगे बड़ा एक्शन

Bigg Boss 17: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने गेम प्ले को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. शो के अंदर अंकिता और उनके पति विक्की जैन के बीच तनतनी की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. लेकिन इस वक्त अंकिता लोखंडे के एविक्शन को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता ने शो के किसी नियम को तोड़ा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 02:04 PM IST
    • क्या बिग बॉस 17 से बाहर होंगी अंकिता लोखंडे
    • बिग बॉस ले सकते हैं अंकिता के खिलाफ एक्शन
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने तोड़ा बिग बॉस के घर का ये नियम, मुनव्वर लेंगे बड़ा एक्शन

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस का घर जंग का मैदान बन चुका है, रोज शो में कंटेस्टेंट के बीच भयंकर बहस देखने को मिलती है. अंकिता लोखंडे इस समय बिग बॉस हाउस में सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं. एक्ट्रेस अपना गेम शानदार तरीके से प्ले कर रही हैं. हाल ही में आए प्रोमो में एक चौंकाने वाली बात दिखाई गई है. प्रोमो में दिखाया गया है कि मुनव्वर फारुकी और घर के सदस्यों के सामने एक बड़ा खुलासा होता है. बिग बॉस मुनव्वर को आर्काइव रूम में बुलाते हैं और उन्हें अंकिता का डॉक्टरों के साथ बातचीत का एक ऑडियो सुनाते हैं.

क्या बिग बॉस 17 से बाहर होंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की सबसे स्टोंग स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक हैं. ऐसे में उनके एविक्शन से जुड़ी इस खबर ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में ये दिखाया गया कि अंकिता लोखंडे की तबीयत अचानक से खराब हो जाती है. जिसकी वजह से डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री लेती है. लेकिन इस दौरान अंकिता ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो उनके बिग बॉस 17 से बाहर होने की वजह बन सकता है. दरअसल अंकिता लोखंडे डॉक्टर्स की टीम से बिग बॉस के घर से बाहर के हाल चाल को पूछ रही हैं। इस बात की जानकारी बिग बॉस ने घर के नए कैप्टन सिर्फ मुनव्वर फारुकी को देते हैं.

बिग बॉस ने मुनव्वर को सुनाई क्लिप

बिग बॉस मुनव्वर को जो हाल ही में घर के कैप्टन बने हैं उन्हें आर्काइव रूम में बुलाते हैं और अंकिता की डॉक्टरों के साथ बातचीत की एक ऑडियो सुनाते हैं. बिग बॉस मुनव्वर से कहते हैं, 'मैं आपको एक ऑडियो क्लिप सुनाऊंगा, यह ऐसी क्लिप है जिसे न तो दर्शकों ने और न ही घर के सदस्यों ने सुना है.' मुनव्वर पूरी क्लिप सुनते हैं. इसके बाद बिग बॉस मुनव्वर से पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि यह फीडबैक लेना है. जिसपर मुनव्वर कहते हैं, 'बिल्कुल नहीं, यह पूरी तरह से इन्फॉर्मेशन को इधर-उधर करना था.' इसके बाद बिग बॉस ने पूछा, 'अगर किसी को कोई खास सेवा मिल रही है तो क्या आपको लगता है कि अंकिता इसका गलत फायदा उठा रही हैं?' मुनव्वर ने कहा, 'हां, बिग बॉस. मुझे लगता है कि यह गलत है और इसकी इजाजत नहीं दी जानी चाहिए.'

ये भी पढ़ें- Dry Day Trailer: जितेंद्र कुमार-श्रिया पिलगांवकर स्टारर 'ड्राई डे' का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़