सफेद साड़ी में अंकिता लोखंडे ने बिखेरे जलवे, इन अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी अदाओं से सभी को मदहोश किया है. आज लोग उनके लुक्स को कॉपी करने लगे हैं. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस साड़ी में कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 04:55 PM IST
  • अंकिता लोखंडे का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सफेद साड़ी में अंकिता लोखंडे ने बिखेरे जलवे, इन अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, वह लगातार चर्चा में जरूर बनी हुई हैं. इसका एक कारण है एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पोस्ट. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार फैंस के बीच वायरल हो जाता है. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से अंकिता का नया अवतार  वायरल हो रहा है.

Ankita Lokhande ने व्हाइट साड़ी में ढाया कहर

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें वह एक बार फिर अपने फैंस के पसंदीदा साड़ी वाले लुक में दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट पर्ल्स और गोल्डन ज्वेलरी से कंप्लीट किया है. 

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अंकिता

अंकिता ने यहां न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से अपना ये अवतार लिया है. उन्होंने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

यहां अंकिता अपनी अदाएं दिखाते हुए एक के बाद एक कई पोज दे रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

पिछली बार इस शो में दिखी थीं अंकिता लोखंडे

अंकिता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो शादी के बाद से ही वह अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त हो गई हैं. हालांकि, पिछली बार वह पति विक्की जैन के साथ रियलिटी टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. उन्होंने इस शो में कई हस्तियों को मात देकर इसकी ट्रॉफी अपने नाम की थी.

ये भी पढ़ें- बेडरूम में अक्षरा सिंह पर चढ़ी बेबाकी, कोट के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज

ट्रेंडिंग न्यूज़