पति से तलाक की खबरों पर क्या बोल गईं अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने कहा- 'हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं...'

Ankita Lokhande on Divorce with Vicky Jain: बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शो तो नहीं जीत पाई मगर दर्शकों को उनकी ओवरऑल जर्नी काफी पसंद आई. शो में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से तलाक लेने की बात कई थी.अब एक्ट्रेस ने अपने झगड़ों और तलाक वाली बात पर सफाई दी है.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 8, 2024, 01:54 PM IST
    • विक्की जैन से तलाक लेने वाली थीं अंकिता लोखंडे?
    • शो से बाहर आने के बाद तलाक की खबरों पर कही ये बात
पति से तलाक की खबरों पर क्या बोल गईं अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने कहा- 'हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं...'

नई दिल्ली: Ankita Lokhande on Divorce with Vicky Jain: शो 'बिग बॉस 17' में पति-बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विक्की से झगड़ों और बहसों के कारण खूब सुर्खियां बटोरी. इस जोड़ी ने अपनी लड़ाई के दौरान एक दूसरे को काफी कुछ कहा. वहीं  अंकिता ने परेशान होकर कईं बार विक्की जैन को तलाक देने की बात भी कही थी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों के बीच चल रही अनबन को देखकर दर्शक अंदाजा लगा रहे थे कि कपल शो के खत्म होने के बाद तलाक ले सकता है. इस सब के बीच खुद अंकिता लोखंडे ने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ खुलकर बात की है. 

कैमरा के सामने रहना चाहिए सेंसिबल

शो से बाहर आने के बाद  अंकिता लोखंडे ने मीडिया के साथ बातचीत में कई खुलासे किए थे साथ ही शो से जुड़े कई मुद्दों पर बहुत सारी बातें कही थीं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में रहने के दौरान विक्की जैन को तलाक देने के अपने कमेंट पर बात की. अंकिता ने कहा, 'सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली. हम बस मजाक में बातें कहते हैं, और इसे सीरियसली ले लिया गया. मैं समझदार नहीं हूं, और जब मैं कैमरे के सामने होती हूं तो मुझे और ज्यादा समझदार होने की जरूरत है और मैं जो बोलती हूं उसे लेकर सेंसिबल रहना चाहिए. मैं अभी भी सीख रहा हूं. अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता, तो शायद हम लड़ते भी नहीं.'

हमारा रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है-अंकिता लोखंडे

बातचीत में एक्ट्रेस ने पति के साथ रिश्ते पर कहा कि दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा गहरा और मजबूत हो गया है. अंकिता लोखंडे ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'अगर हम नॉर्मल कपल होते तो ये नहीं होता क्या, सिर्फ यही फर्क है कि हमारा ये झगड़ा टीवी पर आ गया और कैमरा में कैप्चर हो गया. हालांकि, इन सब चीजों की वजह से हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है. मैं समझ गयी हूं कि मैं कहां गलत थी, वो समझ गया है कि वह कहां गलत था. हम दोनों ही पहले से ज्यादा मजबूत हैं.' अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसम्बर 2021 में हुई थी.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़