पति संग सरेआम रोमांटिक हुईं 'टीवी की संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे, तस्वीरों में किया हैरान!

अंकिता लोखंडे अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पति विक्की जैन के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2023, 06:59 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की पति संग फोटोज
  • विक्की जैन संग घूमने निकलीं अंकिता लोखंडे
पति संग सरेआम रोमांटिक हुईं 'टीवी की संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे, तस्वीरों में किया हैरान!

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अंकिता अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिशें करती हैं. ऐसे में अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं.

बोट पर रोमांटिक हुए विक्की-अंकिता लोखंडे

इन तस्वीरों में अंकिता पति विक्की के साथ किसी बोट पर बैठकर व्यूज का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. यहां एक्ट्रेस ने पति के साथ कई रोमांटिक पोज भी दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता और विक्की ने ट्वीनिंग करते हुए मैचिंग के कपड़े पहने हैं. जहां विक्की व्हाइट शर्ट-पैंट में दिख रहे हैं, वहीं अंकिता ने व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स कैरी की है.

अंकिता-विक्की को मिला प्यार

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को एक साइड से पिनअप करके ओपन रखा है. इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट बूट्स कैरी किए हैं. अब कपल का ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने दोनों पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता

दूसरी ओर अंकिता के वर्क फ्रंट की बात इन दिनों एक्ट्रेस स्वंतत्र वीर सावरकर' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस यमुनाबाई नाम की महिला के किरदार में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी बनना चाहती थीं 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा, इसलिए हो गईं ऑडिशन में बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़