Anupamaa Spoiler: कपाड़िया हाउस में होगी 'महाभारत', अनुज को आएगा होश

Anupamaa Spoiler: बीते एपिसोड में हमने देखा कि कपाड़िया और शाह हाउस जन्माष्टमी सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर अंकुश और बरखा ने कपाड़िया एंपायर पर कब्या करने की पूरी तैयारी कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 02:12 PM IST
  • अनुपमा के लिए मुसीबत बनेगा वनराज
  • शो 'अनुपमा' में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट
Anupamaa Spoiler: कपाड़िया हाउस में होगी 'महाभारत', अनुज को आएगा होश

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' में इन दिनों ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने दर्शकों को शो से बखूबी बांधा हुआ है. इसी कारण शो टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. बीते एपिसोड में हमने देखा कि कपाड़िया और शाह हाउस जन्माष्टमी सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर अंकुश और बरखा ने कपाड़िया एंपायर पर कब्या करने की पूरी तैयारी कर ली है. 

'अनुपमा' में एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं

अनुपमा, अपने पति अनुज के साथ साये की तरह रह रही है. इस बीच बरखा उसके पीठ पीछे नई साजिश रचने लगी है. बरखा और अंकुश ने अनुज की प्रॉपर्टी पर नजर गड़ाना शुरू कर दिया है. जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के बीच वनराज अपनी बेटी पाखी के साथ कपाड़िया हाउस पहुंच जाता है और अनुज से माफी मांगता है. 

अनुपमा पर बरखा ने लगाए इल्जाम

इसी बीच बरखा और अंकुश अनुपमा और उसके एक्स हसबैंड पर कई उटपटांग इल्जाम लगाते हैं. बरखा, अनुपमा से कहती है कि मेरा अनुज कहने से कुछ नहीं होता, काश तुमने सच में अनुज से प्यार किया होता. तुम न अनुज के साथ रहने लायक हो और न ही प्रॉपर्टी को संभालने के लायक हो. 

शो में आगे क्या होगा?

इसके बाद बरखा अपनी देवरानी के हाथों में कपाड़िया एंपायर के पेपर्स थमा देती है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अंकुश, अनुपमा से कहता है कि अब इस कंपनी को तुम नहीं, मैं संभालुंगा. पेपर्स पढ़ते ही अनुपमा भड़क जाती है और कहती है कि आप लोगों ने तो महाभारत शुरू कर दी, लेकिन याद रखा जब-जब महाभारत होती है, वो भी आता है. इसी बीच अनुज को भी होश आ जाता है.  

ये भी पढे़ं- साइड कट ड्रेस में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का दिखा सिजलिंग लुक, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़