Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की मुश्किलें बढ़ाएंगी श्रुति-आध्या, नई साजिश रचेगा वनराज

Anupamaa 10th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति और आध्या, अनुपमा को परेशान करने की हर मुमकिन कोशिश करेंगी. वहीं, अनुज जिस तरह अनुपमा को संभालेगा उसे देख दोनों दांत भींचती रह जाएंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 10, 2024, 03:37 PM IST
    • अनुज और श्रुति की शादी की तैयारिया होंगी शुरू
    • अनुपमा को परेशान करने की कोशिश करेगी श्रुति
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की मुश्किलें बढ़ाएंगी श्रुति-आध्या, नई साजिश रचेगा वनराज

Anupamaa 10th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और श्रुति की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बुधवार, 10 अप्रैल के एपिसोड में हम देखेंगे कि संगीत सेरेमनी में जाने के लिए अनुपमा और टीम निकल ही रहे होंगे कि यशदीप के मोबाइल पर श्रुति का मैसेज आएगा. वह देर रात अनुपमा और यशदीप को अपने घर आने के लिए कहेगी. दोनों जब उसके घर पहुंचेंगे तो वहां श्रुति, आध्या और अनुज इवेंट के लिए अपने आउटफिट्स पसंद कर रहे होंगे. अनुज, अनुपमा और यशदीप को देख चौंक जाएगा.

अनुपमा को तंग करेगी श्रुति

अनुज के पूछने पर वह बताएंगे उन्हें श्रुति ने बुलाया है. वहीं, श्रुति कहेगी कि वो मेन्यू में कुछ बदलाव करवाना चाहती है. अनुज और यशदीप उसे समझाने की कोशिश करेंगे कि कल के इवेंट के लिए अब लास्ट मोमेंट पर कोई बदलाव नहीं किया जा सकता, लेकिन श्रुति अनी जिद्द पर अड़ी रहेगी. दरअसल, वह किसी भी तरह बस अनुपमा को परेशान करना चाहती है. वहीं, अनुज और यशदीप के लाख मना करने के बावजूद अनुपमा भी श्रुति की जिद्द पूरी करने के लिए तैयार हो जाएगी.

अनुपमा को संभालेगा अनुज

अनुपमा और यशदीप के जाने से पहले श्रुति, आध्या से कहेगी कि इनका मुंह मीठा करवाओ, अनुपमा ने कुकिंग कॉम्पिटिशन में पहला राउंड पास किया है. आध्या उखड़े मन से उन लोगों के लिए मिठाई लाएगी, लेकिन अनुपमा को मिठास खाते ही तेज खांसी उठ जाएगी. वह बुरी तरह खांस रही होगी और सभी लोग उसे देखते रहेंगे. हालांकि, अनुज से उसकी हालत नहीं देखी जाएगी और वह तुरंत उसे पानी पिलाने आएगा और संभालेगा. इस दौरान मिठाई श्रुति के उसी लहंगे पर गिर जाएगी जो उसे अपनी शादी में पहना है. यह देखकर आध्या और श्रुति दांत भींतची रह जाएंगी.

वनराज को धमकाएगी अनुपमा

आध्या गुस्से में हमेशा की तरह तोड़फोड़ करने लगेगी, ऐसे में अनुज का ध्यान भटकेगा तो आध्या कहेगी, 'सॉरी यह टूट गया और जो टूट गया उसे जोड़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.' अनुपमा घर पहुंचेगी तो देखेगी सभी जागे हुए हैं. उसे पता चलेगा कि वनराज ने भारत जाकर टीटू से बात करने का फैसला लिया है. पूरा परिवार इस बात से खुश होगा, लेकिन अनुपमा समझ जाएगी कि वनराज यहां भी कोई साजिश रचने वाला है. अनुपमा, वनराज को धमकी देगी कि अगर उसने इस मामले में कोई चालाकी की तो अमेरिका से अहमदाबाद की फ्लाइट की खरीदना उसके लिए बड़ी बात नहीं है.

आध्या की मदद करेगी अनुपमा

अगले दिन अनुपमा के पास यशदीप का कॉल आएगा और वह उसे बताएगा कि वेन्यू पर नारकोटिक्स की रेड पड़ गई है और इसीलिए इवेंट अनुज के घर पर ही करना होगा. अनुपमा अपनी पूरी टीम के साथ अनुज के घर पर काम में लग जाएगी. तभी आध्या जोर-जोर से चिल्लाने लगेगी. पूछने पता चलेगा कि उसकी ड्रेस फट गई है. अनुपमा उसे परेशान नहीं देख पाएगी. वह आध्या के जाते ही उसकी ड्रेस ठीक कर देगी. श्रुति जाकर आध्या को यह ड्रेस देगी, वह खुश हो जाएगी और सोचेगी कि श्रुति ने ही उसकी ड्रेस ठीक की है.

ये भी पढ़ें- Jhanak Spoiler: झनक के लिए तोहफे लाया अनिरुद्ध, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़