Aupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा को श्रुति में दिखेगा अतीत, पाखी अपने ही परिवार के खिलाफ चलेगी चाल!

Aupamaa upcoming Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज बा से दूसरे घर में शिफ्ट होने की बात करेगा. वहीं, अनुज भी आध्या को लेकर काफी परेशान नजर आएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 05:19 PM IST
    • वनराज बा से नए घर की करेगा बात
    • पाखी के दिमाग में आएगा नया प्लान
Aupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा को श्रुति में दिखेगा अतीत, पाखी अपने ही परिवार के खिलाफ चलेगी चाल!

Aupamaa 10th January 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' में कुछ समय पहले ही लीप देखने को मिला. इसके बाद से ही शो की कहानी बिल्कुल पलट गई है. अनुपमा अमेरिका में अपनी नई जिंदगी में पैर जमाने की कोशिश कर रही है. वहीं, कपाड़िया और शाह परिवारों में काफी उथल-पुथल मची हुई है. वनराज अपने परिवार को हर खुशी देने का प्रयास कर रहा है, लेकिन वहीं वह अपना घमंड छोड़ने के लिए भी बिल्कुल तैयार नहीं है. दूसरी ओर अनुज भी अपनी बेटी को लेकर परेशान दिख रहा है.

नए घर की बात करेगा वनराज

'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज शाह हाउस में लीला से कहेगा कि शहर में एक आलीशान बिल्डिंग बनाई जा रही है. इसमें तरह की सुविधाएं मिलेंगी. वनराज कहेगा कि वो सभी लोग वहां चलकर शिफ्ट हो जाएं. हालांकि, लीला अपना घर छोड़कर जाने से मना कर देगी. वह कहेगी कि वो इस बारे में जाकर बापूजी से बात कर ले. अगर वो मान जाएंगे तो उसे भी इस आलीशान बिल्डिंग में रहने से कोई परेशानी नहीं होगी.

पाखी के दिमाग में आएगी नई चाल

उधर, वनराज की सारी बातें उसकी बेटी पाखी छिपकर सुन लेगी और उसके दिमाग में अपने पिता की प्रॉपर्टी को लेकर प्लानिंग चलने लगेगी. पाखी का प्लान क्या है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. फिलहाल तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पाखी सभी घरवालों को शहर में बन रही बिल्डिंग के फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए राजी करेगी और पिता की यह प्रॉपर्टी वह खुद हड़प जाएगी.

आध्या होगी नाराज

दूसरी ओर अनुज अपनी बेटी आध्या से उसकी परेशानी की वजह जानने की कोशिश करेगा. ऐसे में आध्या भी खुलकर अपनी बात रखेगी और जोशीबेन को बुरा-भला कहते हुए अपना गुस्सा जाहिर करने लगेगी. वह अपने पिता से कहेगी कि हमें जोशीबेन से दूर ही रहना चाहिए. इस बात पर अनुज उसे डांट देगा और कहेगा कि वह इस तरह की बातें क्यों कर रही है. इसके बाद आध्या बिना कुछ कहे गुस्से में वहां से चली जाएगी.

अनुपमा को होगी फिक्र

वहीं, अनुपना को आध्या और श्रुति की फिक्र होगी. ऐसे में अनुज के घर उन्हें कॉल कर देगी. फोन भी अनुज ही उठाएगा, लेकिन इससे पहले ही कि वह अनुपमा की आवाज सुन पाता, रेस्टोरेंट में यशाल की एंट्री हो जाती है और अनुपमा तुरंत घबराकर फोन रख देगी. तभी श्रुति रेस्टोरेंट में आएगी.

श्रुति को समझाएगी अनुपमा

अनुपमा श्रुति से काम और परिवार को साथ मैनेज करने पर सवाल करेगी. श्रुति उसे बताएगी कैसे वो काम के साथ-साथ अनुज और आध्या के लिए भी वक्त निकालने की कोशिश करती है, लेकिन कई बार वह नाकामयाब हो जाती है. श्रुति की इन बातों को सुनकर अनुपमा को उसमें अपना अतीत नजर आने लगेगा और वह उसे समझाने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़