Anupamaa Spoiler: अनुज का कॉल देख चिढ़ेगा यशदीप, क्या इस वजह से टूट जाएगा डिंपी और टीटू का रिश्ता?

Anupamaa 16 May Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा को कॉल कर बताएगा कि आध्या पीरियड्स दर्द की वजह से बहुत परेशान हो गई है और रोने लगी है. हालांकि, ऐसे में यशदी उसका कॉल देख चिढ़ जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2024, 04:29 PM IST
    • अनुपमा की कहानी में आने वाला ट्वीस्ट
    • अपना अतीत छिपाकर परेशान होगा डिंपी
Anupamaa Spoiler: अनुज का कॉल देख चिढ़ेगा यशदीप, क्या इस वजह से टूट जाएगा डिंपी और टीटू का रिश्ता?

Anupamaa 16 May Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या पीरियड्स के दर्द से परेशान होगी. अनुपमा, अनुज को उसके पीरियड्स के बारे में बता देगी. अनुज इस बात से खुश होगा कि उसकी बेटी अब बड़ी हो गई है. वहीं, अनुपमा अपने रेस्टोरेंट स्पाइस एंड चटनी की री-ओपनिंग के लिए बहुत उत्साहित होगी. यशदीप भी उसे इसके लिए मैसेज करेगा. तभी वहां आध्या आती है और दर्द से रोने लगती है. वह कहेगी कि उसे बहुत दर्द हो रहा है और चक्कर भी आ रहे हैं.

अनुपमा को समझाएगा यशदीप

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के पास यशदीप का कॉल आएगा. वह उसे जल्द ही रेस्टोरेंट बुलाएगा. यशदीप कहेगा कि सभी लोग उसका इंतजार कर रहे हैं. अनुपमा तुरंत रेस्टोरेंट पहुंचेगी और सबको सॉरी बोलेगी. यशदीप उसे समझाएगा कि हमें बहुत अच्छी तरह इस जिम्मेदारी को संभालना है और किसी भी वजह से इस रेस्टोरेंट को बंद नहीं होने देना. इसी बीच तोषू, किंजल और अपनी बेटी के साथ वहां पहुंच जाएगा.

रेस्टोरेंट में काम करने आएगा तोषू

तोषू, अनुपमा से पूछेगा कि उसे क्या काम करना है. वह उसे रेस्टोरेंट में काम करने की इजाजत दे देगी, लेकिन इस दौरान अनुपमा एक बार फिर यशदीप से कहेगी कि वो तोषू को माफ कर दे. तभी अनुपमा के पास अनुज का कॉल आएगा. वह उसे बताएगा कि आध्या दर्द से तड़प रही है. अनुपमा उसे काड़ा देने के लिए कहेगी. हालांकि, अनुज का कॉल देखकर यशदीप को जलन होगी. वहीं, तोषू काम से ब्रेक लेकर फोन में व्यस्त हो जाएगा. ऐसे में अनुपमा उसे समझाने लगेगी, लेकिन यशदीप को उस पर बहुत गुस्सा आएगा और वो अनुपमा को घूरने लगेगा.

डिंपी को सताएगा अतीत का डर

दूसरी ओर डिंपल और टीटू कहीं बाहर जा रहे होते हैं, तभी एक शख्स डिंपी को परेशान करने आ जाएगा. वह डिंपी के साथ बदतमीजी करने लगेगा. वहीं, उस शख्स के गुंडे टीटू को मारने लगेंगे. वह आदमी डिंपी को हाथ लगाने ही वाला होगा, तभी वहां अधिक पहुंच जाएगा और दोनों को बचाएगा. हालांकि, इस दौरान डिंपी बेहोश हो जाएगी. वह अधिक को बताएगी कि टीटू को समर तो जानता है, लेकिन वो उसके पास्ट के बारे में नहीं पता. ऐसे में अधिक कहेगा कि उसे टीटू को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- ब्राह्मण एक्ट्रेस Tanvi Azmi ने की मशहूर शायर के बेटे से शादी, समाज हो गया था खिलाफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़